February 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 8 जनवरी 2021। सरदारशहर निवासी अशोक पारीक का औक्टो पैड श्रीडूंगरगढ़ घूमचक्कर से आगे लॉडिंग टैक्सी से गिर गया और परेशान अशोक ने टाइम्स को बताया कि वही उसकी रोजी रोटी कमाने का साधन था जिससे वह परिवार को पालन कर रहा था। श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स ने खबर को प्रमुखता से छाप कर पाठकों से निवेदन किया कि जिसे भी मिले वह पारीक परिवार को लौटा कर उनकी आजीविका लौटने का उत्तम कार्य करें। वही औक्टो पैड हमारे शहर के ही एक टैक्सी चालक कमालुद्दीन को मिला जिसे सभी के.डी. के नाम से जानते है। के.डी. कालूबास निवासी अशोक पारीक के पास पहुंचे और अशोक ने उन्हें बताया कि ये खबर टाइम्स में छपी है और ये अशोक के रोजगार का साधन है। अशोक पारीक ने टाइम्स कार्यालय फोन कर सूचना दी और औक्टो पैड मालिक अशोक पारिक को भी सूचित किया। आज शाम अशोक पारीक गांव बाडेला में कथा कर रहे अपने गुरु केसरदेसर जाटान निवासी राकेश पारीक सहित पूरी संगीत टीम के साथ टाइम्स के ऑफिस पहुंचे व सभी ने के.डी का और श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स का आभार व्यक्त किया। कथावाचक राकेश पारीक ने टाइम्स की जागरूकता व सामाजिकता के लिए व के.डी. की ईमानदारी के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि समाज के ईमानदार नागरिक समाज का आभूषण है जिससे ये समाज सुंदर बनता है। उन्होंने कहा कि श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स ने जिम्मेदार पत्रकारिता का परिचय दिया है जो समाज के लिए सोने पर सुहागा है। उन्होंने कहा कि टाइम्स ने के प्रयास से गरीब परिवार की रोजीरोटी का साधन अपने मालिक तक पहुंच सका।
कालूबास निवासी अशोक पारीक ने पूरे शहर की तरफ से के.डी. का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स को सामाजिक सरोकार निभाने के लिए सदैव आगे रहा है और टाइम्स के बदोलत ही अशोक का ऑक्टो पैड उसे मिल सका। समाजसेवी राजेन्द्र स्वामी ने भी के.डी. का सम्मान किया व श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स का आभार जताया। पूरी संगीत मंडली ने टाइम्स का आभार व्यक्त किया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कथावाचक राकेश कुमार सहित पूरी टीम ने श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के कार्यालय में आकर कमालुद्दीन व श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स का आभार व्यक्त किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स में खबर प्रकाशित होने के बाद अशोक पारीक का ऑक्टो पैड कमालुद्दीन को मिला। वही लौटने पर अशोक पारीक कालूबास ने टाइम्स व कमालुद्दीन का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!