May 23, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 28 मई 2023। क्षेत्र के गांव धीरदेसर चोटियान में शुक्रवार रात को हत्या होने और शनिवार शाम को शव मिलने के मामले में पुलिस ने 2 जनों को राउंडअप कर के अपनी गिरफ्त में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव धीरदेसर चोटियान निवासी 60 वर्षीय गोमन्दराम पुत्र जोधाराम मेघवाल शनिवार रात को अपने दोस्त बीरबलराम व रावताराम के साथ खेत गया था। खेत में तीनों ने साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद तीनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तब तैश में आकर बीरबलराम व रावताराम ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया। आरोपियों ने उसे तब तक लाठियों से पीटा जब तक वह मर नहीं गया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। तीनों व्य​क्तियों के गांव में नहीं आने पर परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह खेत में मृत मिला। इस पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर श्रीडूंगरगढ़ सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया है।

तीनों गायब रहे तो शक गहराया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस के अनुसार गोमन्दराम शुक्रवार शाम को घर से कहीं जाने का कह कर निकला था। रास्ते में उसकी मूलाकात रिश्तेदार व दोस्त बीरबलराम व रावताराम से हुई। तीनों ने शराब पार्टी का कार्यक्रम तय किया। देररात को गांव की रोही ​स्थित दुर्गाराम के खेत में बने कमरे में जाकर शराब पार्टी की। वहां पर विवाद होने पर बीरबलराम व रावताराम ने गोमदराम की पीट-पीट कर हत्या कर दी। शनिवार दाेपहर तक जब गोमन्दराम घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गांव में रिश्तेदारों में पता किया लेकिन नहीं मिला। बाद में खेतों की तरफ गए तब दुर्गाराम के खेत में बने कमरे में गोमन्दरात का शव मिला जो लहुलूहान हालत में था।

हत्या का मामला दर्ज, दोनो दोस्त राउंडअप
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मामले में मृतक के बेटे भजनाराम की रिपोर्ट पर बीरबलराम मेघवाल व रावताराम मेघवाल के ​खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। दोनो आरोपी फरार होकर छिप गए थे जिन्हें ढूंढ निकाला गया और राउंडअप कर लिया गया। शव का पोस्टमार्टम रविवार सुबह होगा और परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!