ठुकरियासर, सुरजनसर, बिग्गाबास रामसरा, लिखमादेसर में साइकिल मिलने पर छात्राओं के चेहरे खिले।


श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 18 नवंबर 2021। क्षेत्र की सरकारी स्कूलों में बालिकाओं को साइकिल वितरण किए जा रहें है जिससे बालिकाओं के चेहरों पर मुस्कुराहट खिल गयी है। बालिकाएं उत्साहित है और साइकिल चलाना सीखने के लिए भी परिजनों से कह रहीं है। गांव सुरजनसर व ठुकरियासर में मंगलवार को तथा गांव बिग्गा बास रामसरा व लिखमादेसर में बुधवार को साइकिल वितरण की गई। ठुकरियासर में प्रधानाचार्य विमला गुर्जर ने बालिकाओं को प्रोत्साहित करते हुए गार्गी पुरुस्कार, काली बाई भील स्कूटी योजना सहित अन्य सरकारी योजनाओं की जानकारी भी दी। सरपंच अमराराम ने 96 बालिकाओं को बधाई देते हुए साइकिल की चाबी थमाई। यहां साइकिल वितरण के दौरान जगदीश नाई, ओमप्रकाश प्रजापत, रामलाल नाई सहित अनेक ग्रामीण व विद्यालय स्टॉफ मौजूद रहा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ठुकरियासर में साइकिल वितरण समारोह में 96 छात्राओं को चाबियां सौंपी।

सुरजनसर सरपंच ओमप्रकाश ने सुविधाओं के निर्माण की घोषणा की।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सुरजनसर सरपंच ओमप्रकाश शर्मा ने साइकिल वितरण समारोह में बालिकाओं को बधाई देते हुए स्कूल में छात्र छात्राओं के लिए अलग अलग सुविधाओं का निर्माण शीघ्र करवाने की घोषणा की। प्रधानाचार्य अन्नाराम ने शर्मा का आभार जताते हुए उपस्थित ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन भावेश शर्मा ने किया व बड़ी संख्या में ग्रामीण यहां उपस्थित रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव सुरजनसर में साइकिल विरतण समारोह में सरपंच ओमप्रकाश शर्मा ने स्कूल में जरूरी सुविधाओं के निर्माण की घोषणा की।

बिग्गा बास रामसरा में बालिकाओं को दी साइकिल की चाबियां।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिग्गा बास रामसरा में शहीद कैप्टन चंद्र चौधरी राजकीय विद्यालय में बुधवार को बालिकाओं को साइकिल वितरित की गई। प्रधानाचार्य ओमप्रकाश शर्मा , सरपंच लिक्ष्मनराम जाखड़, कन्हैया लाल सिहाग, वार्ड पंच राजेन्द्र मेघवाल सहित अनेक ग्रामीण व स्कूल स्टॉफ मौजूद रहा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिग्गाबास रामसरा में छात्राओं को साइकिल वितरित की गई।

लिखमादेसर में 58 बालिकाओं को मिली साइकिल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। लिखमादेसर के राजकीय विद्यालय में 58 बालिकाओं को साइकिल मिली जिससे वे उत्साहित नजर आई। प्रधानाचार्य लक्ष्मीकांत वर्मा ने बालिकाओं को उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित किया। इस दौरान लक्ष्मीनारायण धोरड़ देवाराम ज्याणी, ओंकारा राम, काननाथ सिद्ध, बिरधाराम मेघवाल सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहें। समारोह का संचालन कमल कांत सिंह व हर्ष महला ने किया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव लिखमादेसर में बालिकाओं दी साइकिल।