श्रीडूंगरगढ़ से पढें खेल खबरें एक साथ एक नजर में।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 26 नवंबर 2022। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में 66वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में अनेक खेलों के खिलाड़ियों ने जिले में अपना दबादबा कायम किया व राज्य स्तर पर भी नाम रोशन कर रहें है। दयानंद विद्या निकेतन के छात्र व छात्रा ने राज्य स्तर पर पदक हासिल किए वहीं एजी मिशन शिक्षण संस्थान के छात्र ने राज्य स्तर पर चयन पाया है। वहीं सेसोमू स्कूल में खेल को बढ़ावा देने के लिए एथेलेटिक मीट का आयोजन किया जा रहा है। सभी खेल समाचारा पढ़ें एक साथ एक नजर में देखें सभी फोटो भी।

दयानंद विद्या निकेतन के विजेता खिलाड़ियों का फूलों से किया स्वागत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जोधपुर में आयोजित 66वीं राज्य स्तरीय मल्लखंभ प्रतियोगिता में कस्बे के दयानंद विद्या निकेतन के होनहारों ने 2 मैडल हासिल किए। 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में रजत पदक व 17 वर्षीय छात्र वर्ग में कांस्य हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया। विद्यालय के कुल 11 छात्र छात्राओं ने प्रतियोगिता में भाग लिया। टीम के आज श्रीडूंगरगढ़ लौटने पर घुमचक्कर पर मालजी होटल के सामने स्वागत किया गया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष पूनमचंद नैण, कांग्रेस आईटी सेल जिलाध्यक्ष विमल भाटी, सुरेंद्र महावर, विनोद बेनीवाल, मूलचंद स्वामी, संदीप योगी, कुंभाराम घिंटाला, रोहिताश खींचड़, गिरधारी जाखड़, मोहन नाथ सिद्ध, मंजू ओला, पुनिता बेनीवाल सहित अनेक नागरिक उपस्थित रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। दयानंद विद्या निकेतन की टीम राज्य स्तर पर खेल कर लौटी तो श्रीडूंगरगढ़ में खिलाड़ियों का फूलों से स्वागत किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मुख्य बाजार में किया खिलाड़ियों का स्वागत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अनेक नागरिकों ने बढाया विद्यार्थियों का हौंसला।

एजी मिशन शिक्षण संस्थान के छात्र शैलेंद्र ने राज्य स्तर पर पाया चयन।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। एजी मिशन शिक्षण संस्थान के बालक शैलेंद्र खिलेरी ने ऊंची कूद में जिला स्तर प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया है। एथलेटिक्स में शैलेंद्र का राज्य स्तर पर चयन हुआ है। स्कूल का नाम रोशन करने पर प्रधानाचार्य रजनीश कौशिक ने बालक को बधाई देते हुए उसे राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी। स्कूल स्टॉफ व विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ शैलेंद्र का स्वागत किया व बधाई दी।

सेसोमू में दो दिवसीय एथलेटिक मीट का आयोजन, ये रहें शामिल।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सेसोमूं स्कूल में दो दिवसीय एथलेटिक मीट का आयोजन किया जा रहा है। शुक्रवार को समारोह पूर्वक आयोजन का उद्घाटन किया गया। मीट के दौरान अनेक खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी तोलाराम जाखड़ शामिल रहें। शाला संस्थापक जगदीश प्रसाद मूंधड़ा ने छात्रों के सर्वांगीण विकास में ऐसे आयोजनों का महत्वपूर्ण योगदान बताया। इस दौरान महावीर प्रसाद माली, गिरधारीलाल जाखड़, मूलचन्द पालीवाल, इन्द्रचन्द तापड़िया, शाला प्रबंधक राम निवास चौधरी एवं घनश्याम गौड़ उपस्थित रहें। एथलेटिक मीट के कार्डिनेटर पीटीआई रामनिवास बेनीवाल ने आयोजन के विषय में पूरी जानकारी दी। शाला प्राचार्य मनोज कुमार अग्रवाल ने बताया कि शाला के लगभग 250 छात्रों ने इस मीट में भाग लिया है। बच्चों ने आयोजन के दौरान अपने मित्रों का हौसला बढ़ाया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सेसोमू स्कूल में चैयरमेन जगदीश मूंधड़ा ने बढाया बच्चों का हौसला।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। एथलेटिक मीट में स्कूल के 250 विद्यार्थी भाग ले रहें है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। उद्घाटन सत्र में भाग लिया अतिथियों ने।