June 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 22 फरवरी 2023। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में श्याम मंदिर में फागोत्सव का आयोजन होगा, सेवाधाम छात्रावास में नवनिर्मित भवन का लोकार्पण कल सुबह होगा, बीकानेर के खिलाड़ी द्वारा कांस्य पदक हासिल करने पर सूडसर में स्वागत व वैष्णो देवी पैदल यात्री संघ होगा रवाना की पूरी जानकारी सहित खबरें पढें एक साथ एक नजर में।

श्याम मंदिर में श्रद्धालु खेलेगें फागोत्सव।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। माहेश्वरी महिला समिति द्वारा आड़सर बास के श्याम मंदिर में बाबा श्याम के साथ फाग खेलने का उत्सव 26 फरवरी को धूमधाम के साथ आयोजित किया जाएगा। समिति अध्यक्ष ललिता सोमाणी ने बताया कि मंदिर में फागोत्सव 26 फरवरी को दोपहर 2.30 बजे प्रारंभ होगा व करीब शाम 5 बजे तक भजनों पर श्रद्धालु झूमेंगे। इसमें भजन कलाकार सारिका राठी व नारायण कल्लाणी भजनों की प्रस्तुतियां देंगे। फागोत्सव में बड़ी संख्या में श्याम भक्त भाग लेंगे।

नेशनल हाई जंप में जीता कांस्य, चौधरी का किया स्वागत।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नेशनल प्रतियोगिता में हाई जंप में कांस्य पदक विजेता होकर लौट रहें खिलाड़ी पी.एल. चौधरी का क्षेत्र के गांव सूडसर रेलवे स्टेशन पर उनके साथियों ने गर्मीजोशी के साथ स्वागत किया। अंतर्राष्ट्रीय जवाहरलाल स्टेडियम दिल्ली में चल रही इस प्रतियोगिता में बीकानेर में पदक विजेता चौधरी को फूलमाला पहनाई व छात्रों ने भारत माता के जयकारै लगाए। स्वागत सम्मान में डूंगर महाविद्यालय के छात्र नेता मनीष सारण की अगुवाई में रमेश कुमार, विकास भादु, आकाश भादु, अमित कुमार, तुलसी राम, दीपक सोनी, पप्पूराम गोदारा, धनराज दर्जी, अशोक सारण, जतिन मोदी सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सूडसर में मनीष सारण की अगुवाई में किया खिलाड़ी पी.एल. चौधरी का स्वागत।

वैष्णो देवी पैदल जाएंगे श्रद्धालु, हो रहा है पंजीकरण।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 24 फरवरी को सुबह सवा नौ बजे श्रीडूंगरगढ़ में जय माता दी के जयकरों की गूंज के साथ जम्मू स्थित वैष्णो माता दरबार के लिए पदयात्री रवाना होंगे। माता के दरबार में माथा टेकने यहां से श्रद्धालु पैदल रवाना होकर करीब 750 किलोमीटर की यात्रा पूरी करेंगे। पदयात्री धूमधाम से यात्रा रवानगी की तैयारियों में जुटें है। क्षेत्र का कोई श्रद्धालु यात्रा में जा सकता है और यात्रा में जाने के लिए पंजीकरण करवाने के लिए संघ के लालजी प्रजापत से नंबर 9982863056 पर संपर्क किया जा सकता है।

कल होगा बालिका छात्रावास का लोकार्पण।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सेवा भारती समिति में नवनिर्मित भवन श्रीमती सावित्रीदेवी जुगलकिशोर मूंधड़ा सेवा कुंज बालिका छात्रावास का लोकार्पण कल सुबह 11 बजे किया जाएगा। इस दौरान मूंधड़ा परिवार के सदस्यों सहित क्षेत्र के अनेक गणमान्य नागरिक व सेवा भारती समिति सदस्य उपस्थित रहेंगे। आज शाम छात्रावास में सेवा भारती छात्रों द्वारा वार्षिकोत्सव मनाया गया है जिसमें छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स।सेवा धाम छात्रावास में आज शाम मनाया वार्षिकोत्सव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!