April 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 23 जनवरी 2023। सरकारी नौकरी के लिए एक बाप ने पत्नी के साथ मिलकर एक मासूम को नहर में फेंक कर मार डाला। घटना रविवार को हुई और सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस घटना ने भाव भरे लोगों की आंखे नम कर दी वहीं हर कोई इसकी चर्चा करते हुए ऐसे माँ बाप को लानते भी दे रहा है।

ये हुई दर्दनाक घटना।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जिले के छत्तरगढ़ में पांच महीने की बच्ची को नहर में फेंकने के मामले में झकझोर देने वाली घटना सामने आई और मासूम को किसी ओर ने नहीं बल्कि उसके मां-बाप ने नहर में फेंका था। इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि यह जघन्य अपराध उसके पिता ने सरकारी नौकरी के लिए किया था। संविदा पर मिली सरकारी नौकरी में परेशानी से बचने के लिए उसने बेटी अंशिका उर्फ अंशु को मार दिया।

ट्रेनी एसआई की सूझबूझ से पकड़े गए।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बीकानेर के छत्तरगढ़ थाना इलाके में शाम 5 बजे हुई घटना की जानकारी मिलने के साथ ही छत्तरगढ़ व खाजूवाला एरिया में नाकेबंदी कर दी गई। जहां खाजूवाला के ट्रेनी सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने एक बाइक को रोका। इस पर पुरुष, महिला और एक बच्चा था। तीनों को रोककर पूछताछ करने पर उन्होंने साले के यहां आना बताया। शक होने पर मुकेश कुमार ने इन तीनों की फोटो खींच ली। बाइक का भी फोटो लिया। झंवरलाल का आधार कार्ड का फोटो भी मोबाइल में लिया। इसके बाद जाने दिया। आला अधिकारियों को इस बारे में बताया तो दियातरा से झंवरलाल के बारे में जानकारी ली गई। यहीं से पता चला कि वो एक नहीं दो बच्चों के साथ गया था। इसमें एक पांच महीने की बच्ची भी थी।

आरोपी पिता और मां दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सूत्रों की मानें तो झंवरलाल इन दिनों संविदा पर सरकारी स्कूल में टीचर लगा हुआ है। उसे उम्मीद थी कि वो जल्द ही स्थाई हो जाएगा। नौकरी में शर्त है कि दो से ज्यादा संतान नहीं होनी चाहिए। हालांकि एक बच्ची को नहर में फेंकने के बाद भी उसके तीन बच्चे हैं। इनमें एक बेटी उसने बड़े भाई को गोद दे रखी है। उसका अभी भी ये कहना है कि दुर्घटनावश ही बच्ची नहर में गिर गई थी।

चांडासर में संविदा पर है झंवरलाल।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। झंवरलाल चांडासर गांव में विद्यालय सहायक के पद पर संविदा पर लगा हुआ है। उसने पिछले साल दिसंबर में ही खुद की दो संतान होने का शपथ पत्र दिया था। उसे अंदेशा था कि दो से ज्यादा बच्चे होने पर उसका स्थाईकरण नहीं होगा। ऐसे में उसने एक बच्ची को नहर में फेंककर मार दिया।

पत्नी को भी शामिल किया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने बताया कि झंवरलाल ने इस घटना में अपनी पत्नी को भी शामिल कर लिया। वो दो दिन पहले ही छत्तरगढ़ स्थित अपने साले के घर गया। रविवार को चार सीएचडी स्थित साले के घर से वापस दियातरा जाते समय रास्ते में बच्ची फेंक दिया। यहां से बहुत आसानी से दियातरा के लिए रवाना हो गया।

https://www.facebook.com/100050712167013/posts/pfbid02BiiEdzqVonLvbNUQcse1hzTGy59spVmw4cyBnDxuR5Ncxu43UbiPp6hhS3nhboVUl/?mibextid=Nif5oz

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पांच माह की मासूम को नहर में फेंका मां बाप ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। दो बच्चों के साथ गए दंपती एक के साथ लौट कर आए, हत्यारे माँ बाप को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!