कांग्रेस व भाजपा कल करेगी ये आयोजन, कांग्रेस निकालेगी कस्बे में पदयात्रा।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 25 जनवरी 2023। आजादी के अमृत महोत्सव पर गणतंत्र दिवस का उत्साह नजर आने लगा है। भाजपा व कांग्रेस भी राष्ट्रीय पर्व पूरे जोश व उत्साह से मनाते हुए कल से चुनावी वर्ष की रणनीति तैयार की जाएगी।
ध्वजारोहण के साथ ही कांग्रेसी निकलेंगे श्रीडूंगरगढ़ व सूडसर ब्लॉक के अभियान पर, कस्बे में होगी कल पदयात्रा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। राजस्थान में चुनावी वर्ष होने के कारण कांग्रेस की सरकार दोहराने की अपील के चलते हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ता क्षेत्र के श्रीडूंगरगढ़ व सूडसर ब्लॉक में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कल से प्रारंभ करेंगे। श्रीडूंगरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष मुकननाथ सिद्ध व सूडसर ब्लॉक अध्यक्ष श्रीराम भादू की अध्यक्षता में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की पहली सभा सुबह 9 बजे गणपति धर्मकांटा पर बुलाई गई है। दोनों अध्यक्षों ने सभी कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं को सभा में आने का आह्वान किया है। यहां से कल श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में कांग्रेस पदयात्रा निकालेगी। बता देवें कांग्रेसी नेता मंगलाराम गोदारा का परिवार जवाईं के देहावसान से शोक संतप्त है और संभवत कल के आयोजन में भाग नहीं ले सकेगा।
भाजपा कार्यालय में मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भाजपा कार्यालय में कल गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। शहर अध्यक्ष महावीर अड़ावलिया ने बताया कि सुबह 8:45 बजे झण्डा फहराया जाएगा जिसमें सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे।