श्रीडूंगरगढ़ बनेगा ऐतिहासिक आयोजन का साक्षी, प्रवेश रहेगा निशुल्क, होगा तिरंगों का वितरण।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 5 अगस्त 2022। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आगामी 13-14-15 अगस्त को श्रीडूंगरगढ़ कस्बा पूरी तरह से तिरंगे के रंग में डूबा रहेगा और देश के इस महोत्सव को ऐतिहासिक रूप से मनाने के लिए श्रीडूंगरगढ़ तैयार है। श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन और श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा महोत्सव शुरू होने की पूर्व संध्या पर 12 अगस्त को कस्बे में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में जोश व देशप्रेम के जज्बे से भरपूर कस्बे की चयनित टीमों की प्रस्तुतियां दी जाएगी और श्रेष्ठ प्रस्तुतियों को पुरस्कृत किया जाएगा। कस्बे में स्वाधानिता दिवस के मौके पर लंबे समय बाद सांध्यकालीन सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा है एवं इसके लिए युवाओं में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन एवं श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स की समस्त क्षेत्रवासियों से अपील है कि सभी आयोजनों में अधिक अधिक नागरिक, महिलाएं, युवा व युवतियां भाग लेवें और महोत्सव के साक्षी बनते हुए अपने अपने घरों तक तीन दिनों तक तिरंगा आवश्यक रूप से फहराएं।

प्रवेश रहेगा निःशुल्क, होगा तिरंगों का वितरण।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। रोशनी से सरोबार मंच पर आगामी 12 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के भव्य सांस्कृतिक समारोह में आमजन के लिए प्रवेश निःशुल्क रहेगा। आयोजन के दौरान हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए कार्यक्रम में तिरंगा वितरण करते हुए झंडा फहराने संबधी नियमावली की जानकारी एवं प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। कस्बे के सामाजिक कार्यकर्ता, समाजसेवी भी इस आयोजन में सहयोगी बन कर हर घर तक तिरंगा पहुंचाने की अपनी जिम्मेदारी निभा सकते है।

फोटो अवार्ड में शामिल होने के लिए उत्साह।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने अपने घरों पर तिरंगा लहराने वाले क्षेत्र के आम नागरिकों के लिए भी फोटो अवार्ड का आयोजन रखा गया है। फोटो अवार्ड के तहत अपने अपने घरों, संस्थानों पर तिरंगा फहराने के फोटो श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स को भेजने होगें एवं चयनित फोटो का प्रकाशन करते हुए 11 सर्वश्रेष्ठ, 21 श्रेष्ठ एवं 31 उत्तम फोटो को पुरस्कृत किया जाएगा।