February 29, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 25 फरवरी 2021। क्षेत्र के आस पास से सड़क दुर्घटना की बड़ी खबर आई है। आज सुबह बम्बू के पास बस व ट्रक की भयंकर भिड़ंत में दो गम्भीर सहित एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है। बस हरिद्वार से कातर- नोखा आ रही थी। सांडवा थानाधिकारी हंसराज ने बताया कि हरिद्वार वाली बस सवारियां लेकर कातर, नोखा की तरफ जा रही थी बम्बू के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई जिसमे सवार एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हुई है। जिनको एम्बुलेंस से सांडवा अस्पताल लेकर गए जिसमे दोनो चालको की हालत गम्भीर होने से सुजानगढ़ रैफर कर दिया गया है। सांडवा पुलिस ने मौके पर पहुँचकर घायलों को अस्पताल भेजने में मदद करके यातायात सुचारू करवाया।
ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया:- भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया बस भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं ट्रक जगह जगह घायलों खून से लाल हो गया।
भिड़ंत की आवाज सुनकर लोग पहुंचे :- दोनो वाहनों की भिड़ंत की आवाज सुनकर हाईवे के पास ढाणियों के लोग भागकर आए, घायलों को बाहर निकालने की मदद की, इसी प्रकार घायलों को सांडवा अस्पताल पहुँचने पर ग्रामीणों भी मदद में जुट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!