25 वर्ष बाद व्यापार मंडल के चुनाव संपन्न, पारीक व करनाणी को मिले पद, ये मंडल गौरव है, ये रहें शामिल।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 नवबंर 2022। श्रीडूंगरगढ़ बाजार से बड़ी खबर आई है यहां आज व्यापारियों की लंबे समय से की जा रही चुनाव की मांग आखिरकार पूरी हुई है। व्यापार मंडल के गठन के बाद से ही 25 वर्षों पश्चात हुए चुनाव संपन्न हुए है। व्यापारियों ने अध्यक्ष पद पर श्यामसुदंर पारीक को चुना गया है तथा मंत्री पद की जिम्मेदारी संजय करनाणी को सौंपी गई है। इस दौरान पारीक ने पूरी निष्ठा से पद की जिम्मेदारी का निर्वहन करने व व्यापारी हित में कार्य करने की बात कही। उन्होंने सभी व्यापारियों को एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने की अपील भी की है। बाजार के व्यापारियों द्वारा दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाईयां दी जा रही है। ज्ञात रहें लंबे समय से व्यापारी चुनाव की मांग कर रहें थे।
केवल व्यापारियों की ही नहीं पूरे कस्बे की समस्याओं के लिए किया है संघर्ष।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ व्यापार मंडल केवल व्यापारियों की ही नहीं बल्कि पूरे कस्बे की समस्याओं के सामने जागरूकता के साथ संघर्ष किया है। अनेक बार मंडल व राजनीतिक पार्टियों सहित प्रशासन से टकराव की स्थिति भी सामने आई। व्यापार मंडल सदैस मजबूती के साथ क्षेत्र के हित में कार्य करता रहा है। क्षेत्रवासियों को स्मरण होगा मुख्य बाजार के बस स्टैंड का मुद्दा जिसमें पार्टियों व प्रशासन को व्यापार मंडल के कड़े रूख के आगे घुटने टेकने पड़े थे। अनेक जनहित के मुद्दों पर व्यापार मंडल ने सशक्त भूमिका का निर्वहन करते हुए अपनी सार्थक उपस्थिति दर्ज करवाई है।
ये हुए शामिल, जुड़े नवयुवक।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मोदी पूजन सामग्री दुकान पर आयोजित बैठक में बड़ी संख्या में बाजार के व्यापारियों ने भाग लिया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्यामसुंदर पारीक ने बताया कि निष्पक्ष भाव से व्यापार मंडल युवा शक्ति के माध्यम से व्यापारी हित व जनहित में कार्य करेंगा। पारीक ने कहा कि पहली बार बड़ी संख्या में बैठक में युवा वर्ग ने बढ़चढ़ कर भाग लिया है और सक्रिय रह कर अपना दायित्व निभाया। इस दौरान संपतमल पुरोहित, गोपाल सिंधी, चांदरतन सोमाणी, कन्हैयालाल सोमाणी, पवन राठी, चैनरूप दुगड़, आमिन चौपदार, पवन मोदी, गोपाल तापड़िया, सुधीर सोमाणी, फुसराज पुगलिया, बाबूलाल पांडिया, प्रिशु स्वामी, बालकिशन व्यास, ललित झालरिया, उमाशंकर पारीक, जगदीश सिंधी, मनोज डागा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल हुए।
अनुभवी पदाधिकारी, होगा कार्यकारिणी का गठन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नवनिर्वाचित अध्यक्ष व मंत्री दोनों ही अनुभवी पदाधिकारी साबित होंगे क्योंकि पूर्व में भी अनेक पदों पर अपनी सेवाएं देते रहें है। मंत्री संजय करनाणी ने बताया कि शीघ्र ही व्यापार मंडल की नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नए जोश व नई कार्यशैली से मंडल को गति दी जाएगी तथा व्यापारी एकता को इससे बल मिलेगा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। व्यापार मंडल की बैठक में हुए चुनाव संपन्न, पारीक व करनानी को मिली जिम्मेदारी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नवनियुक्त अध्यक्ष व मंत्री का व्यापारियों ने किया सम्मान, दी बधाइयां।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मुंह मीठा करवा दी शुभकामनाएं।