कल जेतासर में होगा रक्त दान शिविर का आयोजन, 9 व 15 को भी होंगे शिविर।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 अगस्त 2022। रविवार को सुबह 9 बजे से 2 बजे तक गांव जेतासर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। युवा मंडल जेतासर के दीनदयाल जाखड़ व शंकर नायक ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पीबीएम अस्पताल की टीम द्वारा रक्त संग्रहण किया जाएगा। गांव सहित आस पास के युवाओं द्वारा भी शिविर में रक्तदान किया जाएगा। शिविर में लायन्स क्लब श्रीडूंगरगढ़ यूनिक द्वारा सेवाएं दी जाएगी।

क्षेत्र के तीनों शहीदों के परिवारों का करेंगे सम्मान, होगा रक्तदान। 

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आजादी के अमृत महोत्सव में सभी नागरिक देशहित में कार्य करने व अपना नागरिक होने का कर्तव्य निभाने के लिए उत्साहित है। विश्व आदिवासी दिवस व ऑपरेशन विजय हिंद  के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आगामी 9 अगस्त को मीणा संन्यास आश्रम में मीणा समाज द्वारा रक्तदान शिविर तथा पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यहां मीणा समाज द्वारा क्षेत्र के तीनों शहीदों के परिवारों का सम्मान भी किया जाएगा।

15 अगस्त को एनवीपी द्वारा होगा रक्तदान शिविर का आयोजन। 

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 15 अगस्त को प्रति वर्ष की भांति नागरिक विकास परिषद द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। परिषद के विजयराज सेवग ने बताया कि स्व. जगदीश प्रसाद छंगाणी की स्मृति में उनके परिवार के आर्थिक सहयोग से एनवीपी भवन आड़सर बास में शिविर का आयोजन होगा जिसमें परिषद के सभी स्वयंसेवी अपनी सेवाएं देंगे।