प्रधानमंत्री मोदी के जन्मोत्सव पर क्षेत्र में हुई यह गतिविधियां।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पौधरोपण कर दी नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं।



श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 17 सितंबर 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर क्षेत्र में उनके समर्थकों ने सेवा कार्य किए व सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां दी गई। श्रीडूंगरगढ़ में पालिकाध्यक्ष मानमल शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने मोदी की दीर्घ आयु की कामना करते हुए गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया और पौधारोपण किया। शर्मा ने कहा कि मोदी के रूप में भारत माता को सच्चा सपूत व देश को प्रधान सेवक मिल गया जो नागरिकों का सौभाग्य है। इस दौरान पार्षद विक्रमसिंह शेखावत, गोपाल प्रजापत, श्याम सुन्दर पुरोहित, महेंद्र राजपूत, मोहनलाल नाई सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर पालिकाध्यक्ष मानमल शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने गौशाला में गायों को गुड़ खिलाया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पौधरोपण कर दी नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं।

मोमासर में युवाओं ने उत्साह से मनाया मोदी का जन्मदिन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव मोमासर में आज देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत के आग्रह पर भाजपा के युवाओं ने भोमियाजी गौशाला में गायों को गुड़ खिलाकर अपने प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी। इस दौरान पूर्व जिला परिषद सदस्य सुभाष कमलिया, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष मोमासर बजरंग लाल प्रजापत, विस्तारक जितेंद्र सैनी, पूर्व सरपंच जेठाराम भामू, भंवरा राम गोदारा, धनराज सोनी, रणजीत भामू, सुशील शर्मा, श्रवण भारद्वाज सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव मोमासर में समर्थकों ने उत्साह से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव मोमासर में समर्थकों ने उत्साह से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन।