प्रशासन ने किया आचार्यश्री का स्वागत, बताया क्षेत्र का सौभाग्य, सेवा में जुटें रहे स्वयंसेवी, बजते रहें गाजे बाजे।






श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 23 जून 2022। संत आगमन पर कस्बे के सभी समाजों के नागरिकों ने ही नहीं वरन प्रशासन ने भी आचार्यश्री का अभिनंदन किया। सीओ दिनेश कुमार व सीआई वेदपाल शिवराण ने आचार्य के साथ पूरे जुलूस के दौरान पद यात्रा की। उपखंड अधिकारी डॉ. दिव्या चौधरी ने नवनिर्माणाधिन पालिका भवन में आचार्य का स्वागत किया। चौधरी ने श्रावक समाज को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये क्षेत्र का सौभाग्य है कि स्वयं आचार्यश्री अपनी धवल सेना के साथ यहां पधारे है। दिनेश कुमार व वेदपाल शिवराण ने नागरिकों को शांतिपूर्ण ढंग से बेहतरीन और विशाल जुलूस के लिए बधाई दी। पालिका ईओ भवानीशंकर व्यास सहित स्टॉफ मौजूद रहा और । इस दौरान विभिन्न विभागों के कार्मिकों ने जुलूस देखा व आचार्यश्री का वंदन किया। पुलिस जवानों ने आचार्यश्री के आगे आगे मार्ग से गाड़ियां हटवाई व ट्रैफिक को कंट्रोल किया। श्रीडूंगरगढ़ पुलिस के सभी जवान पूरे रास्ते आचार्यश्री के काफिले के साथ भागते दौड़ते नजर आए इसके अतिरिक्त 20 जवान पुलिस लाइन से बुलाए गए।

जगह-जगह जल सेवा की, कोल्ड ड्रिंक्स पिलाए।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आचार्यश्री के जुलूस के दौरान अनेक संगठनों व नागरिकों ने जगह जगह जल सेवा की, कोल्ड ड्रिंक्स पिलाए व नाश्ता करवाया। घुमचक्कर से धोलिया नोहरा तक जुलूस के पद यात्रियों का स्वागत सत्कार किया गया। अनेक स्वयंसेवक सेवा में जुटे रहें।
गाजे बाजे बजते रहें और स्वागत गीत व जयकारे गूंजते रहें।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आचार्यश्री महाश्रमण जी के मंगल आगमन पर श्रीडूंगरगढ़ से पांच किलोमीटर दूर से ही गाजे बाजे बजने लगे जो धोलिया नोहरा तक जगह जगह बजते ही रहें। जगह जगह स्वागत समारोहों में स्वागत गीत बज रहे थे और जय जय ज्योतिचरन जय जय महाश्रमण के जयकारे गूंजते रहें। उत्साहवर्धक माहौल में विशाल धर्म जुलूस संपन्न हुआ।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। उपखंड अधिकारी डॉ. दिव्या चौधरी ने नागरिकों को दी शुभकामनाएं।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सीओ दिनेश कुमार जुलूस के साथ रहें व नगरवासियों को सफल आयोजन की बधाई दी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सीआई वेदपाल शिवराण पूरी टीम के साथ पूरे रास्ते तैनात रहें।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जगह जगह स्वयंसेवकों ने दी सेवा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जुलूस में कोल्ड ड्रिंक्स पिलाया व जल सेवा दी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस जवान जुलूस के आगे आगे चले।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस जवानों ने आगे रास्ता क्लियर करवाया, व ट्रैफिक कंट्रोल किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पूरे रास्ते बजते रहें गाजे बाजे और गूंजते रहें स्वागत गीत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मुख्य बाजार में स्वयंसेवियों ने पिलाए कोल्ड ड्रिंक्स व ठंडा पानी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गर्मी में युवाओं ने किए गले तर।