May 20, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 22 अप्रैल 2024। रविवार को जिले भर के थानों में दर्ज अपराध प्रकरण पढें एकसाथ और रहें सतर्क-

ट्रेक्टर के नीचे दबने से मौत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ट्रेक्टर के नीचे दबने से एक जने की मौत हो गई। गजनेर थाने में रूपसिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी रणधीसर ने पुलिस को बताया कि रणधीसर में ही रामसिंह ट्रेक्टर चला रहा था और अचानक सामने गाय आ जाने से ट्रेक्टर पलट गया। ट्रेक्टर के नीचे दबने से रामसिंह मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई भगवानाराम को दे दी है।

सवा घंटे बंद रहा मकान बना चोरों का निशाना,
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नोखा थाने में मुरलीधर पुत्र गोपालराम सुथार निवासी सुरपुरा ने पुलिस को बताया कि 18 अप्रैल की शाम चार बजे से सवा पांच बजे के बीच उसके घर में चोर घुस गए। चोरों ने सोने चांदी के गहने और 1लाख 57 हजार रूपए नगदी चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच एसआई शारदा को सौंप दी है।
मोटरसाइकिल चोर एक्टिव।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कोटगेट थाने में मुक्ताप्रसाद कॉलोनी मे रहने वाले दिनेश कुमार श्रीवास्तव ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल को रतन बिहारी पार्क के पास उसने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी थी जिसे कोई चोर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल मनोज कुमार को दी है। सदर थाने में नितिन पुत्र रामानंद जोशी निवासी मुरलीधर व्यास कॉलोनी ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि रविंद्र रंगमंच के पास 19 अप्रैल को शाम 8.30 बजे उसने मोटरसाइकिल खड़ी की जिसे अज्ञात चोर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल ईश्वरराम को दी है।

एससी के आउडोर यूनिट से कॉपर पाईप चोरी।
श्रीडूंगरगढ टाइम्स। सदर थाने में योगेश कुमार झा पुत्र जयकिशन झा प्रशासनिक हैड, राजस्थान पत्रिका, ने चोरी का मामला दर्ज करवाया है। झा ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल की रात 2 बजे के बाद अज्ञात चोरों ने राजस्थान पत्रिका कार्यालय परिसर के पीछे की ओर लगे चार एसी के आउटडोर यूनिट के कॉपर पाईप चोरी कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल कृष्णकुमार को दी है।

एक नामजद सहित अन्यो के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कोतवाली थाने में हैदर अली मदिना के पास रहने वाले अहमद रजा पुत्र बाबूखां ने शाहरूख पुत्र शफिक मांगलिया व सात आठ अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि महावतो के मोहल्ले में आरोपियों ने उसके व उसकी लेबर के साथ मारपीट की और धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई राकेश कुमार को दे दी है।

बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। लूणकरणसर थाने में राजूराम पुत्र मंशाराम मेघवाल निवासी धुधली, पल्लू ने एक बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि 21 अप्रैल की रात 2 बजे एनएच 62 पर रामनगरी के पास एक बोलेरो चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाकार मोटरसाइकिल सवार दिलीप को टक्कर मार दी। जिससे दिलीप की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई बजरंगलाल को दी है।

अज्ञात पिकअप ने टक्कर मारी सवार को।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नोखा थाने में धुड़ाराम पुत्र टीकूराम मेघवाल निवासी मोहनपुरा ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि नागौर रोड पर 16 अप्रैल की रात 10.20 बजे एक अज्ञात पिकअप चालक ने टक्कर मार दी जिससे उसे चोटें आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल पांचाराम को दी है।

राजकार्य में बाधा का आरोप, दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नोखा थाने में ओमप्रकाश पुत्र भंवरलाल जाट निवासी जसरासर ने पृथ्वीपाल पुत्र मगनसिंह राजपूत निवासी दावा, आशीष पुत्र जुगलकिशोर राखेचा निवासी शिव मंदिर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने बताया कि रविवार को आरोपियों ने वाहन को गफलत व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए राजकार्य में बाधा उत्पन्न की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई ओमप्रकाश को दी है।

नाकेबंदी तोड़कर गाड़ी को टक्कर मारते हुए भागा, मामला दर्ज।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पूगल थाने में मुख्तयार खान पुत्र नत्थूखान निवासी 682 आरडी ने विनोद कुमार पुत्र बीरबलराम नायक निवासी 06 डीडी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। परिवादी ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने रविवार रात ढाई बजे पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर अपनी गाड़ी को वापस घुमाया। जिससे प्रार्थी की गाड़ी के टक्कर लगने से टायर फट गया व गाड़ी का नुकसान हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल मनोहरसिंह को दी है।

एक दर्जन के खिलाफ मारपीट का आरोप।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। दंतौर थाने में बाबूदान पुत्र प्रेमदान चारण निवासी आनंदगढ़ ने दंतौर निवासी जसकरण दान, शेषकरण, गोपालदान, देवीदान, कुलदीप, किसनदान, चालकदान, बनवंतदान, हड़वंतदान, महासिंहदान, राजूदान, नरसीसिंह, लोकेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। परिवादी ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने एकराय होकर पुरानी रंजिश को लेकर उस पर हमला कर दिया और मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई रामकेश को दी है।

error: Content is protected !!