क्षेत्र के एक मंदिर में गूंजे मंगल गीत, एक में विरोध के नारे।


श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 24 नवम्बर 2021। क्षेत्र में आज दो बड़े मंदिरों में दो दृश्य देखने को मिले तथा एक में तो मंगल गीत गाए गए तथा एक में विरोध के स्वर गूंजे। कस्बे के हनुमान धोरा मन्दिर से गणेश भगवान रथ पर भ्रमण को निकले और तोलियासर में मूर्ति चोरी प्रकरण में भैरव संघर्ष समिति के सदस्यों ने दोषियों को सजा दिलवाने की मांग करते हुए काली पट्टी बांधकर विरोध प्रकट किया।
हनुमान धोरा मंदिर में रहा उत्सव का माहौल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। हनुमान धोरा मंदिर में आज दिन भर उत्सव का माहौल रहा। यहां गुरुवार को स्व. भंवरलाल करनाणी परिवार द्वारा रिद्धि सिद्धि सहित गणपति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। आज गणेश को 92 कलश से महास्नान करवा कर नगर भ्रमण करवाया गया। गणेश मंदिर से निकली शोभा यात्रा में बड़ी संख्या में महिलाओं सहित अनेक श्रद्धालुओं ने भाग लिया। प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में मुख्य अतिथि संत भरत शरण जी महाराज होंगे।
भैरव संघर्ष समिति ने किया प्रदर्शन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। तोलियासर भैरव मन्दिर में समिति सदस्यों ने 9 वर्षों से चल रहें मूर्ति चोरी प्रकरण में प्रशासन पर नाकामी का आरोप लगाते हुए काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। समिति सदस्यों ने मूर्ति बरामद करने व मंदिर व्यवस्था पर पूरा ध्यान देने की मांग प्रशासन से की है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आज गणेश भगवान निकले नगर भ्रमण को, कल होगी हनुमान धोरा मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। शोभा यात्रा बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लिया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भैरव संघर्ष समिति ने किया विरोध प्रदर्शन।