खेल मैदान चारदीवारी की घोषणा की महिया ने, गोदारा ने की कई घोषणाएं, महिला पार्षद ने उठाई जनसमस्याएं।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 दिसबंर 2021। प्रशासन गांवो/शहरों के संग शिविर का आयोजन आज वार्ड 26 में तथा गांव ग्राम पंचायत टेऊ व सूडसर में आयोजित हुआ। ग्रामीण शिविरों में विधायक गिरधारीलाल महिया पहुंचे व शिविरों का निरीक्षण किया। दोनों शिविरों में प्रधान पति केसराराम गोदारा भी पहुंचे व दोनों नेताओं ने कई घोषणाएं भी की। वार्ड 26 में पार्षद सुजाता बरडिया ने अपने वार्ड की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया।

महिया ने की सूडसर में चारदीवारी की घोषणा, दिए आश्वासन, किया निरीक्षण।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ग्राम पंचायत सूडसर के शिविर में विधायक गिरधारीलाल महिया ने युवाओं की मांग पर विधायक कोटे से गांव के खेल मैदान की चारदीवारी बनवाने की घोषणा की। महिया ने यहां राउमावि सूडसर में विज्ञान संकाय स्वीकृत करवाने, सूडसर में किसान सेवा केंद्र एवं पशु उपस्वास्थ्य केन्द्र की स्वीकृति भी राज्य सरकार से दिलवाने का प्रयास करने का आश्वासन भी दिया। शिविर में नामान्तरण के 156, शुद्धिकरण के 158, खाता विभाजन के 24, सीमाज्ञान के 25, जाति-मूल-जन्म प्रमाण पत्र के 116 कार्यों के साथ वृद्धावस्था पेंशन, प्रधानमंत्री आवास के कार्य हुए। वहीं, टेऊ ग्राम पंचायत शिविर में नामान्तरण के 142, शुद्धिकरण के 156, खाता विभाजन के 27, सीमाज्ञान के 31, जाति-मूल-जन्म प्रमाण पत्र के 164 कार्यों के साथ वृद्धावस्था पेंशन, प्रधानमंत्री आवास के कार्य हुए। शिविर में एसडीएम दिव्या चौधरी, तहसीलदार तेजपाल गोठवाल सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

प्रधान पति गोदारा ने की अनेक घोषणाएं।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। यहां प्रधान पति केसराराम गोदारा भी पहुंचे और गोदारा ने सूडसर स्कूल में 5 लाख की लागत से टिन शेड बनावने तथा टेऊ के अनुसूचित जाति के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य भवन निर्माण के लिए चार लाख रूपए की राशि तथा एक जलहौद के लिए ढाई लाख रुपए राशि की प्रधान कोटे से देने की घोषणा की। गोदारा ने बताया कि दोनों स्थानों पर करीब 300 पट्‌टे जारी किए गए व लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिए गए। यहां सुडसर सरपंच ममता देवी, टेऊ सरपंच सुनिल मेघवाल सहित ग्रामीणों ने गोदारा का साफा पहनाकर स्वागत किया व आभार प्रकट किया।

पार्षद सुजाता ने उठाई समस्याएं, मिले आश्वासन।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। वार्ड 26 मे आयोजित शिविर में स्वच्छता अभियान के तहत कचरा पात्र का वितरण किया गया। शिविर में पार्षद सुजाता बरडिया ने अपने वार्ड की समस्याओं को प्रमुखता से प्रशासन के सामने उठाया। सुजाता ने वार्ड 26 में आसु भादू के घर से सैनजी के मंदिर तक पेयजल की नई लाइन डलवाने, लाहे के पोल हटाने व सीमेंट के पोल लगवाने, प्रतापमल नाहर के घर से पुगलिया भवन तक, मदनलाल मालू के घर से पुगलिया भवन तक, सुखलाल बरडिया के घर से पांचीलाल सिंघी के घर तक नई सड़क निर्माण करवाने के साथ क्षतिग्रस्त नालियों की मरम्मत करने की मांग की है। पेयजल विभाग व बिजली विभाग सहित पालिका के कार्यों के संबंध में इन कार्यों को पूरा करवाने का प्रयास करने का आश्वासन पार्षद को अधिकारियों ने दिया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सूडसर शिविर में युवाओं ने विधायक से खेल मैदान की मांग की।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गोदारा ने बताया कि दोनों शिविरों में करीब 300 ग्रामीणों को पट्‌टों का वितरण किया गया।