July 12, 2024

श्रीडूंगरगढ टाइम्स 21 मई 2020। स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने आज राजीव गांधी को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रदेश महासचिव मंगलाराम गोदारा ने राजीव गांधी को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कार्यकर्ताओं को गांधी से प्रेरणा लेकर देश सेवा में भागीदार बनने का आव्हान किया। गोदारा ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता गांधी के बलिदान से गौरान्वित है। देश में संचार क्रांति के लिए अहम भूमिका निभाने में राजीव गांधी की अहम भूमिका रही। लॉकडाउन में पांच कार्यकर्ता राधेश्याम सारस्वत, मनोज दरख, बजरंग गोदारा, मनोज सुथार, मालाराम नाई उपस्थित ने पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। गोदारा द्वारा लगातार 48 वें दिन जरूरतमंद 88 परिवारों को राशन सामग्री का वितरण भी किया। गोदारा ने अब तक 8238 घरों मे राशन सामग्री पहुंचाई है।
29वीं पुण्यतिथि पर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र में 29-29 राशन किट का वितरण किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरिराम बाना ने राजीव गांधी को युवा शक्ति का स्रोत बताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। बाना ने राजीव गांधी की 29वीं पुण्यतिथी पर युथ कांग्रेस में देहात जिला संगठन द्वारा जिले के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में 29-29 राशन किटों का वितरण किया गया। बाना ने जानकारी देते हुए बताया कि देहात जिला संगठन के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के विधानसभा अध्यक्षों को इसकी जिम्मेवारी दी गई। एवं सभी जगहों पर राशन किटों का वितरण किया गया है। बाना ने बताया कि राजीव गांधी द्वारा राष्ट्र निर्माण एवं राष्ट्र रक्षा के लिए दिए गए बलिदान से प्रेरणा लेते हुए युथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले भर में यूथ कांग्रेस ने राजीव अभियान भी चलाया एवं देशसेवा के संकल्प लिए है। इस मौके पर कांग्रेस नेता बिशनाराम सिहाग ने युवा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।
श्रीडूंगरगढ़ में बांटी राशन किट, किया गांधी को नमन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष ने रामेश्वरलाल जाखड़ की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने दिवंगत राजीव गांधी को याद किया एवं उन्हे श्रृद्धांजलि दी। इस मौके पर जिला संगठन द्वारा प्राप्त निर्देशों के अनुसार 29 जरूरतमंद परिवारों को राशन किटों का वितरण किया गया। इस मौके पर अतिथि रूप में उपस्थित जिलाध्यक्ष हरिराम बाना ने कार्यकर्ताओं को देशसेवा की जिम्मेवारी समझने की अपील की एवं लाकडाउन में युवा शक्ति द्वारा ग्रामीणों की सेवा, जागरूकता आदि दिशाओं में सक्रिय होने का आह्वान किया। बाना ने कहा कि युवा ही वह ताकत है जो इस कोरोना काल के दौरान एवं कोरोना काल के बाद समाज में बदलाव ला सकता है। युवाओं को अब सक्रिय होकर देश, समाज, गांव की सेवा के लिए तत्पर रहना होगा।
तुलसीराम चौरड़िया ने 51 हजार का चेक सौंपा
श्रीडूंगरगढ टाइम्स। कांग्रेसी नेता तुलसीराम चौरड़िया ने राजीव गांधी को याद करते हुए कोविड-19 के मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हजार का चेक सौंपते हुए युवा नेता राजीव गांधी से प्रेरणा लेकर देशसेवा में जुटने की बात कही। तहसीलदार मनिराम खिंचड़ को चेक सौपने के दौरान माणकचंद डाकलिया, महेन्द्र डागा, तेजकरण चौरड़िया, बंशीलाल झाबक, सम्पतमल संचेती, महावीर बोथरा, नितेश बोथरा, रतनलाल पुगलिया, विजयसिंह डागा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!