April 25, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 16 फरवरी 2021। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र राममय हो गया है व रामभक्ति सभी सनातनप्रेमियों में उमड़ रही है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की सूचना क्षेत्र में घर घर पहुंचा दी गई है और कार्यकर्ताओं ने प्रति व्यक्ति को राम मंदिर से जोड़ने का प्रयास इन रामदुतों ने किया है। पूरे क्षेत्र में उत्साह से नागरिक इस महाअभियान में राम मंदिर निर्माण हेतु बढ़ चढ़ कर अपना योगदान दे रहें है। समिति के अध्यक्ष जगदीश स्वामी व पालक भैराराम डूडी ने सभी समिति सदस्यों का व ग्रामीणों का आभार प्रकट किया।

कस्बे में संतोष कुमार शिव, नेमचंद, लक्ष्मीनारायण मारू पुत्र भगवानाराम सैन परिवार ने 51 हजार की राशि समिति पदाधिकारियों को सौंपी। फुसराज सुथार, रामकिशन मूलचंद प्रवीण पालीवाल ने 11-11 हजार की राशि समिति को सौंपी। गांव मोमासर में सोमवार को परमेश्वरलाल अशोक कुमार सांखोलिया (शर्मा) ने राम के प्रति समर्पण भाव प्रकट करते हुए पूरे परिवार के साथ मंदिर निर्माण में एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह की राशि सौंपी।
गांव गुसाईंसर बड़ा के ग्रामीणों ने समिति के पदाधिकारियों को 96,070 की सहयोग राशि सौंपी। गांव में मदनलाल सारस्वत, मूलचंद गोदारा, आशीष सारस्वत, सांवरमल सारस्वत, जगदीश प्रसाद खाती, मुखदास स्वामी, श्रीराम दास स्वामी, नानूराम गोदारा, भगवानाराम गोदारा, हेमाराम सारण, मनोज सोनी, सुल्तान नायक, कालूराम नायक, दुर्गाराम, श्रवणराम, कुशलाराम मेघवाल, घनश्याम सारस्वत ने गांव में घर घर ग्रामीणों से संपर्क किया और समर्पण निधि का संग्रहण किया।
गांव लोडेरा में बीरबलराम गोदारा, मनसुखाराम गोदारा, कालूराम गोदारा, आशाराम गोदारा ने ग्रामीणों से संपर्क कर सभी को राम मंदिर निर्माण से जोड़ा व सहयोग के 11,200 रूपए की राशि समिति के पदाधिकारियों को सौंपी।
गांव डेलवां में समिति के कार्यकर्ता बाबूलाल पारीक, गोकुलराम पांडिया, ब्रह्मनंद पुरोहित, तोलाराम डेलू, गणेशाराम मेघवाल, विशाल सिंह राजपूत ने पूरे गांव में संपर्क कर ग्रामीणों को भव्य राम मंदिर निर्माण की जानकारी दी व ग्रामीणों ने 20,500 रूपए का समर्पण निधि में सहयोग किया।
गांव धोलिया से 13,270 रूपए का समर्पण सहयोग राशि सौंपते हुए सग्रहकर्ता मांगीलाल, सुगनाराम, रामेश्वरलाल, डालजी, सांवरमल, पूर्व सरपंच लेखराम गोदारा ने पूरे गांव में संपर्क किया व नागरिकों को राम मंदिर निर्माण के बारे में बताते हुए उन्हें राम मंदरि निर्माण से जोड़ा।
गांव बापेऊ से ग्रामीणों ने बढ़ चढ़ कर राम मंदिर निर्माण में सहयोग किया व 91,600 रूपए की राशि समिति को सौंपी। यहां संग्रहणकर्ता मांगीलाल राजपुरोहित, छोटूसिंह, नरेन्द्र सिंह, नरेश बापेऊ, कोडाराम नाई, माणकचंद नाई, कैलाश नाथ, भंवरनाथ ने गांव में संपर्क कर घर घर से सहयोग लिया व ग्रामीणों को भव्य राम मंदिर निर्माण की जानकारी दी व उन्हें राम मंदिर से जोड़ा।
गांव बिग्गाबास रामसरा से ग्रामीणों ने 87,500 रूपए की निधि समिति के सुपुर्द की है व भव्य राम मंदिर निर्माण करवाने की बात कही। यहां संग्रहकर्ता मोहनलाल शर्मा, दौलतराम जाखड़, रामधन स्वामी, खींवराज स्वामी, देवराज शर्मा ने घर घर संपर्क किया व राम के प्रति समर्पण के साथ सहयोग लिया।
गांव नौसरिया से ग्रामीणों ने 34,100 रूपए का समर्पण सहयोग समिति के पदाधिकारियों को सौंपा और ग्रामीणों को राम मंदिर निर्माण से जोड़ा। यहां संग्रहकर्ता देवीसिंह, रतनसिंह, रामसिंह, रामेश्वर स्वामी, धनसिंह, चोखाराम ढ़ाका, खिंयाराम जाट ने यहां घर घर संपर्क कर ग्रामीणां को राम मंदिर निर्माण से जोड़ा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव मोमासर में परमेश्वरलाल अशोक कुमार सांखोलिया (शर्मा) परिवार ने 1,11,111 रुपए की राशि मन्दिर निर्माण हेतु समिति को सौंपी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!