कालू रोड पर फिर लगा जाम, ट्रक चालक बेहाल, नागरिक परेशान, देखें फ़ोटो सहित खबर।



श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 13 जून 2021। आज सुबह कालू रोड से गुजरने वाले नागरिक खासे परेशान हुए तथा यहां फंसे ट्रक चालक रात भर से प्यासे बेहाल हुए। देर रात एक वजनी ट्रक सड़क के एक ओर धंस गया व पास से गुजरने वाला दूसरा एक ओर ट्रक सड़क के दूसरी तरफ धंस गया तथा सुबह 8 बजे तक लंबी लाइनें सड़क के दोनों ओर लग गई। बता देवें कालू से बीदासर तक इस सड़क के निर्माण के टेंडर भी हो चुके है परन्तु प्रशासनिक व राजनीतिक उदासीनता के कारण ये कार्य फिलहाल होता नजर नहीं आ रहा है। बता देवें श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के सैंकड़ो ग्रामीण इससे परेशानी झेल रहे है। सड़क दुर्घटनाओं से लेकर वाहनों में टूट फुट के अतिरिक्त खर्च को झेलने को मजबूर ग्रामीणों ने लगातार इसके नवीनीकरण की मांग की है। बता देवें यहां से बड़ी संख्या में भारी वाहनों की आवाजाही है और ये आए दिन यहां लंबे जाम में फंसे रहते है। आज भी देर रात से लगा ये जाम समाचार लिखने तक नहीं खुल सका है तथा 20 से अधिक बड़े वाहन व छोटे वाहन फंसे खड़े है। ट्रक चालकों ने बताया कि रात से यहां खड़े है और पीने के पानी के लिए तरस गए है। ऐसे जाम लगने से राहगीर भारी परेशानी झेल रहें है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। टूटी फूटी सिंगल कालू रोड अब भारी वाहनों के गुजरने लायक नहीं रही है और आये दिन यहां जाम में फंस कर बड़ी संख्या में नागरिक परेशान हो रहें है।(फोटो-दीपक पांडिया)
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ओर से कोई निकलने का प्रयास करें वही फंस जाता है।(फोटो-दीपक पांडिया)
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। इन ट्रकों के बीच से आस पास के गांवो से आने वाले टेम्पो टेक्सी भी भारी परेशानी उठाने को मजबूर है।(फोटो-दीपक पांडिया)