अमृत महोत्सव में होगा तिरंगो का वितरण, श्रेष्ठ फोटो का होगा सम्मान, क्या कर रहें है आप हमें बताएं अपने प्रयास।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 अगस्त 2022। आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार और ऐतिहासिक रूप से मनाने के लिए श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन एवं श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बाद श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में घर घर तिरंगा फहराने का उत्साह नजर आने लगा है। हर घर तिरंगा लहराए इसके लिए आगामी 12 अगस्त को होने वाली देशभक्ति सांस्कृतिक संध्या में तिरंगा फहराने का संकल्प लेने वाले समस्त नागरिकों को निःशुल्क तिरंगा वितरण भी श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन एवं श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स की ओर से किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर हर घर अभियान के तहत आम जनता तक तिरंगों की पहुंच सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा भी डाकघरपंचायत समिति, नगरपालिका में तिरंगे पहुंचाएं गए है। पालिका अध्यक्ष मानमल शर्मा ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान में हर घर की भागीदारी हो हमारा ये प्रयास रहेगा तथा पालिका में पहुंचे हुए 2000 तिरंगों में प्रति वार्ड 50 तिरंगे दिए जाएंगे। शर्मा ने बताया कि तिरंगों के लिए कस्बे में उत्साह नजर आ रहा है और इसमें हमने तिरंगे मंगवाने के लिए ओर डिजायर भेज दी है। वहीं ग्राम पंचायतों में भी प्रति पंचायत 200 तिरंगें पहुंच चुके है एवं श्रीडूंगरगढ़ के मुख्य डाकघर एवं कालूबास डाकघर में भी 2000 तिरंगें उपलब्ध है। पोस्ट मास्टर मदन गोपाल सोनी एवं कालूबास शाखा पोस्टमास्टर राजकुमार भाटी ने नागरिकों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए बताया कि क्षेत्र आम नागरिक डाकघर में पहुंच कर 25 रुपए का शुल्क अदा कर तिरंगें खरीद सकतें है।

हर घर का फोटो होगा प्रकाशित, दिए जाएगें बेस्ट फोटो अवार्ड, आप भी लेवें भाग।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। हर घर तिरंगा अभियान के तहत आगामी 13-14-15 अगस्त को अपने घरों, संस्थानों में तिरंगा फहराने वाले नागरिकों के फोटो श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स में प्रकाशित किए जाएगें। इन फोटो को बेस्ट फोटो अवार्ड में शामिल किया जाएगा। उपखण्ड अधिकारी डाक्टर दिव्या चौधरी ने बताया कि बेस्ट फोटो अवार्ड में 11 फोटो को सर्वश्रेष्ठ, 21 फोटो को श्रेष्ठ एवं 51 फोटो को उत्तम पुरस्कार दिया जाएगा। अवार्ड के लिए चयनित फोटो वाले नागरिकों को 15 अगस्त के बाद एक समारोह आयोजित कर पुरस्कृत किया जाएगा। कस्बे सहित गांवो में भी युवाओं में जोश व उमंग का माहौल बन रहा है तथा वे श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा आयोजित फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बेहतरीन फोटो की योजनाएं बना रहें है। बता देवें क्षेत्र के सभी गांवो के नागरिक इस प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे। आप सभी अपने घर तिरंगा फहराने का फोटो श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के नम्बर 9414217401 पर भेजें।

आप क्या कर रहें है.? हमें बताएं अपने प्रयास।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। हड़ताल के दौरान भी आजादी के अमृत महोत्सव से जुडे कार्य करने के ग्राम विकास अधिकारियों के निर्णय को देशभक्ति के जज्बे वाला निर्णय बताते हुए नागरिकों ने निर्णय का स्वागत किया है। श्रीडूंगरगढ टाइम्स ने प्रमुखता से उनकी सेवा व सहयोग की खबर का प्रकाशन किया। श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स इसी प्रकार इस अभियान के तहत सभी आम नागरिक, युवा, संगठन, ग्रामीण, अधिकारियों, कर्मचारियों से अपने अपने स्तर पर आजादी के अमृत महोत्सव के राष्ट्रीय पर्व के गौरव के साथ मनाने का आह्वान करता है। इस दिशा में आप क्या कर रहें है यह हमें भेंजे जिससे हम आपके कार्य को प्रमुखता से प्रकाशित कर जनता से जोड़ सकें और आपके योगदान की सराहना कर सकें। खबर हेतु आप अपने फोटो सहित योगदान के बारे में जानकारी 9414417401 या 9414917401 पर भेज सकते है।