April 25, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 31 मई 2020। नशीली गोलियों की तस्करी के खिलाफ श्रीडूंगरगढ़ पुलिस द्वारा शनिवार रात की गई कार्यवाही में एक लाख पंद्रह हजार से अधिक नशीली गोलियां जब्त की गई है एवं श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव कुचौर अगुणी के निवासी 20 वर्षीय युवक तोलाराम पुत्र लिच्छूराम जाट को गिरफ्तार किया गया है। श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी की अगुवाई में की गई इस कार्यवाही में गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से बोलेरो गाड़ी एवं तीन कार्टुनों में Tramadol Hydrochloride Tablet 100 mgTrio-SR 50 डिब्बों में 12 हजार पांच सौ गोलियां , Alprazolam Tablet IP 0.5mg Prozolam-0.5 के 16 डिब्बों में 12 हजार आठ सौ गोलियां, और Tramadol Hydrochloride Clovidol -100 SR Tablet के कुल 180 डिब्बों में 90 हजार गोलियां बरामद की गई है। इन गोलियों का एमआरपी मुल्य बीस लाख रुपए से अधिक का है। एवं नशे के रूप में सामान्यता: यह ब्लैक में मिलती है तो इसकी बिक्री मुल्य कहीं अधिक माना जा रहा है।
पीछा कर दिलेरी दिखाई।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ पुलिस का दल शनिवार शाम करीब 6 बजे थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा की अगुवाई में गश्त पर निकला था एवं गांव रिड़ी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही गाडी ने पुलिस की गाड़ी को देख कर घबरा कर भागने की कोशिश की। तेज गति से गाड़ी भगाने पर पुलिस दल को शक हुआ एवं गाडी का पीछा किया तो तस्कर अपनी गाड़ी को रीड़ी से केऊ कल्याणसर जाने वाले कच्चे रास्ते पर भगा ले गया। जहां पर करीब छह किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। एवं उससे बोलेरो गाड़ी एवं नशीली गोलियां जब्त की है। पुलिस कार्यवाही में आरोपी को पकड़ने वाली ढाणी के किसान राजेन्द्र बलिहारा व लेखराम सिद्ध सहयोगी बने एवं दोनो किसानों ने अपने नागरिक कर्तव्य निभाते हुए पुलिस की मदद में गवाह भी बने है।
टीम में ये रहे शामिल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। शनिवार रात्रि को करीब 20 लाख की बाजार कीमत की नशीली गोलियां एवं एक तस्कर को पकड़ने वाले दल में थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक लाल बहादुर मीणा, कांस्टेबल पुनीत कुमार, रामस्वरूप, राकेश कुमार, कमलेश कुमार, अमित कुमार व ड्राइवर रामनिवास शामिल रहें।

 

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस टीम ने नशीली दवाओं के साथ युवक तोलाराम को गिरफ्तार किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!