February 26, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 21 अक्टूबर 2020। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में कोरोना संक्रमण गांव की और बढ़ रहा है तो गांवों में जागरूकता के प्रयास भी होने लगे है जिससे कोरोना से गांव को सुरक्षित रखने के संकल्प लिए जा रहें है। आज गांव मोमासर में बच्चों ने कोविड-19 के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ग्रामीणों को मास्क पहनने, हाथ धोने के बारे में जागरूक करने का संकल्प लिया है। गांव में जागरूकता रैली निकाली तथा “दो गज दूरी मास्क है जरूरी” के नारे लगाएं। वार्ड पंच पवन कुमार सैनी ने बताया कि आज जिलाकलेक्टर के “हारेगा कोरोना जीतेगा बीकाणा” के तहत रैली का आयोजन किया गया। उपसरपंच जुगराज संचेती की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत मुख्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। संचेती ने बच्चों को कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी दी और कोरोना से गांव को सुरक्षित रखने में सभी को जिम्मेदार बनने का आव्हान किया। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोमासर के प्रधानाचार्य रामलाल जाट ने कोरोना संक्रमण से बचाव के विभिन्न उपायों के बारे में ग्रामीणों को विस्तार से बताया। उन्होंने बच्चों को अपने घर परिवार को जागरूक करने का संकल्प करवाया। बैठक में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व स्वास्थ्य मित्रों ने भाग लिया तथा कॉविड 19 के खिलाफ हर हाल में जंग जीतने का संकल्प लिया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव में जागरूकता रैली निकाल कर विद्यार्थियों ने “दो गज दूरी मास्क है जरूरी” के नारे लगाएं।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव मोमासर में ग्रामीणों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करने का संकल्प गांव के युवा विद्यार्थियों ने लिया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। उपसरपंच जुगराज संचेती व राजकीय विद्यालय के प्रधानाचार्य रामलाल जाट ने बच्चों को कोरोना योद्धा बन कर गांव में जागरूकता लाने का संकल्प दिलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!