April 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 13 नवम्बर 2019। कस्बे के दो नोजवान 17 वर्षीय कौशल झंवर व मयंक झंवर ने कोलकाता में कार एक्सीडेंट में मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुःखद हादसा कोलकाता के पास कांकुड़गाछी इलाके के प्रवासी नागरिक व श्रीडूंगरगढ़ के मूल निवासी दोनो चचेरे भाईयों की मृत्यु से घर में कोहराम मच गया। मयंक झंवर पुत्र सुनील झंवर बीकॉम फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट थे व 12 वीं कक्षा में 95 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण हुआ था। वहीं कुशाल झंवर पुत्र मनी झंवर 11 वीं कक्षा का छात्र था। दोनों के पिता श्रीडूंगरगढ़ में कालू बास निवासी है और वर्तमान में बड़ा बाजार कोलकाता में कपड़े का व्यवसाय कर रहे है। दोनो युवक मंगलवार सुबह 4 बजे चाय पीने का कह के बाहर गए। दुर्घटना 5.30 बजे हुई व घर वालों के पास मौत की खबर आ गयी। कार में 5 युवक सवार थे घर लौटते हुए गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। कार इको पार्क के सामने मेट्रो पिलर से टकरा गई। तेज रफ्तार के कारण गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जिसमें पांचों युवक बुरी तरह घायल हुए। दोनों झंवर बंधुओं के साथ एक निशित जायसवाल ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। मोहित व सर्वजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें मोहित की हालत नाजुक बताई जा रही है।

कोई मेरे लाल को ला दो

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ह्रदय विदारक क्रंदन झंवर परिवार के घर से उठ रहा था। फुलबागान के रामकृष्ण समाधि रोड पर स्थित अपार्टमेंट के परिसर से दो अर्थियां उठी तो उपस्तिथ प्रत्येक नागरिक की आंखों से आंसू बहने लगे। बदहवास दोनों माताएं सबसे अपने लाडलों को लौटा लाने की गुजारिश कर रही थी। पिता रिस्तेदारों से किसी तरह उन्हें ठीक करने की तरकीब पूछ रहे थे। बच्चें घर से चाय का कह के गए और लौट के ही नहीं आये ये बात परिजन स्वीकार ही नहीं कर पा रहे थे।

रफ्तार ने बुझा दिए घर के चिराग
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। इस दुर्घटना में तेज रफ्तार ने झंवर परिवार के घर में अंधेरा कर दिया। होंडा सिटी कार में पांचों युवक तेज रफ्तार में दौड़ा रहे थे। गाड़ी में केक भी पुलिस ने बरामद की है जिससे किसी के जन्मदिन होने की बात भी कही जा रही है। कार इतनी रफ्तार में थी कि कार पूरी बिखर सी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!