पढ़ें जुआरियों के नाम, देखें फोटो, श्रीडूंगरगढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई की अपडेट खबर।







श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 3 मई 2022। जिले में कहीं भी कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र एवं अतिरिक्त सर्तक पुलिस कार्मिकों के दल का गठन जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा डिस्ट्रिक स्पेशल टीम का गठन किया हुआ है। इसी टीम ने अपने मुखबिरों की सूचना पर सोमवार को श्रीडूंगरगढ़ में एक खेत मे जुआघर को पकड़ने की कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसटी के इंस्पेक्टर महेन्द्रदत की अगुवाई में हुई इस कार्रवाई में 28 जनों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया और एक जुआरी के ट्रक में ही सबको बैठा कर थाने लाया गया। कार्रवाई के दौरान छह चारपहिया वाहन एवं दो मोटरसाईकिलें भी पुलिस ने जब्त की है। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में चल रहे जुआघर पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई के बाद कस्बे में चर्चाओं का माहौल गर्म है एवं हर कोई इस मामले में अपटेड खबर के बारे में उत्सुक रहे। पुलिस को कार्रवाई पूरी करने में रात के 3 बजे गए थे और तीन बजे एफआईआर दर्ज हो पाई। ऐसे में सभी आरोपियों के पूरे नाम भी श्रीडूंगरगढ़ थाने से समय पर नही मिल पाए। ऐसे में जिला पुलिस रिपोर्ट के माध्यम से श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के पाठकों के लिए पुख्ता, पूरी जानकारी प्रकाशित की जा रही है। हालांकि सभी पकड़े गए आरोपियों की जमानत भी एफआईआर दर्ज होने पर हो गई थी।

जुआ खेलने वालों में ये रहें शामिल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ में पकड़े गए जुआघर में जुआ खेलने वाले 28 लोगों में कस्बे के चारो मोहल्लों, तहसील के 5 गांवो सहित तीन जिलों के लोग शामिल थे। दूर दूर से यहां जुआ खेलने आने के कारण यही माना जा रहा है कि यहां पर लंबे समय से जुआ खेला जा रहा था। पकड़े गए जुआरियों में कस्बे के आड़सर बास निवासी राजकुमार ब्राह्मण, भंवरनाथ सिद्ध, नेमनाथ सिद्ध, बिग्गाबास निवासी महबूब छिंपा, राजेश नाई, इमरान, शंकरलाल सिंधी, सद्दाम, अमजद कायमखानी, बाबूलाल खां, नवाब तेली, मोमासर बास निवासी इस्माइल कुंजड़ा, हबीब तेली, आदित, यूसुफ तेली, कालूबास निवासी सुभाष प्रजापत इनके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के गांव जाखासर नया निवासी आदूराम गवारिया, लाछडसर निवासी धर्माराम मेघवाल, लिखमादेसर निवासी चुन्नीलाल जाट, मोमासर निवासी सुभाष जाट, प्रभुराम जाट, बनवारी मेघवाल, रिड़ी निवासी सत्यनारायण ब्राह्मण, कैलाश ब्राह्मण, बीदासर निवासी मुंशी तेली, दड़ीबा निवासी ओंकारमल प्रजापत, छापर निवासी अशोक कुमार प्रजापत, उदयपुरवाटी निवासी मुकेश माली शामिल रहे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुलिस गिरफ्त में जुआरी।

श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र की समस्त प्रामाणिक व विश्वसनीय खबरों के साथ आपके काम की हर खबर से जुड़े पूरी प्रामाणिकता के साथ क्षेत्र के एकमात्र न्यूज ग्रुप श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के साथ और अपडेट रहें क्षेत्र की हर खबर से।