पढें श्रीडूंगरगढ़ से कुछ खास खबरें एक साथ न्यूज ब्रीफिंग में।






श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 16 मई 2022। गांव दुलचासर में आज से आध्यात्मिक प्रवचन एवं भजन संकीर्तन कार्यक्रम का शुभारंभ स्वामी चंद्रशेखरानंद महाराज के सान्निध्य में माहेश्वरी भवन में प्रारंभ हुआ। प्रथम दिन महाराज ने कहा कि व्यक्ति को अपने भीतर के द्वेष को बाहर निकालना चाहिए तभी व्यक्ति के मन में तथा समाज में शांति कायम हो सकेगी। आज व्यक्ति एक दूसरे का दुश्मन हो गया है क्योंकि सद्भावनाएं खतम हो गई है इसलिए मन को स्वच्छ करने की जरूरत है। सत्संग में संतो की अमृत वाणी श्रवण करने मात्र से ही हमारे अंदर की कुरीतिया दूर नहीं हो सकती है। व्यक्ति नित्य ध्यान, स्तुति, विनती करने से मन को शांति मिलती है। आयोजन समिति के भागीरथ सैन ने बताया कि कार्यक्रम बुधवार तक प्रतिदिन दोपहर तीन बजे से शाम छह बजे चलेगा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। दुलचासर के माहेश्वरी भवन में आयोजित प्रवचन कार्यक्रम।

सूर्या पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों का सम्मान किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे की सूर्या पब्लिक सैकण्डरी स्कूल में सोमवार को विद्यार्थियों की गृह परीक्षा का परिणाम घोषित करते हुए कक्षा में प्रथम तीन स्थानों पर अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया गया। संस्था प्रधान मूलचन्द स्वामी ने विद्यार्थियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि आज के प्रतिस्पर्द्धा के युग को ध्यान में रखते हुए कड़ी मेहनत की आवश्यकता है। अभिभावकों को शिक्षा पर हुए खर्च को आगामी निवेश मानकर बालकों को अध्ययन करवाना चाहिए।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सूर्या पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

आडसर में धूमधाम से मनाया रजत जयंती समारोह मनाया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। क्षेत्र के गांव आडसर में श्री बालाजी व हरिराम जी मंदिर का रजत जयंती समारोह धूमधाम से मनाया गया। आज दिनभर धार्मिक अनुष्ठान हुए व बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने आयोजन में भाग लिया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आड़सर में रजत जयंति समारोह पर सजाया गया मंदिर प्रागंण।