May 26, 2024

श्रीडूंगरगढ टाइम्स 22 अप्रेल 2020।कोरोना के संकटकाल में देश का हर नागरिक अपना सहयोग देने में जुटा हुआ है। हमारे कस्बे में भी सामाजिक संस्थाऐं, समाजसेवी नागरिक, युवा कार्यकर्ता, नेता, तन-मन-धन से सहयोग दे रहे है। आज कस्बे के कालूबास के फ्रेंडस ग्रुप ने मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 में 31 हजार का सहयोग दिया। इस ग्रुप ने राशि का डिमांड ड्राफ्ट बना कर उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार न्यौल को सोंपा। इस दौरान ग्रुप के अध्यक्ष राजकुमार बाफना, उपाध्यक्ष- हीरालाल पुगलिया,मंत्री- बिमल कुमार चोरड़िया सहित किशनलाल सोमानी, पूनमचंद मोहता, गोरु माली, गौरव नैण, जगदीश उपाध्याय, शम्भू नाई, श्रीयांस कुण्डलिया, नरेश सोनी, कांति पुगलिया, पवन बुटन आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। फ्रेंड्स ग्रुप के सदस्यों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 31 हजार का ड्राफ्ट उपखंड अधिकारी को सौंपा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिग्गा बास के बीकानेर टेलर्स के दो भाई शाकिर अली और लतीफ अली भी अपने घर पर लॉकडाउन का पालन करने के साथ कोरोना जंग में सहयोग भी दे रहे है। दोनों भाई दिनभर मास्क बनाने में जुटे रहते है और अब तक तीन हजार मास्क बना कर वितरण कर चुकें। सरकार द्वारा मास्क का प्रयोग नहीं करने पर एक साल की जेल व जुर्माने का प्रावधान करने के बाद यह सेवाकार्य जनहितार्थ काम आ रहा है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिग्गा बास के शाकिर व लतीफ ने तीन हजार मास्क बना कर वितरित किये है।

श्रीडूंगरगढ टाइम्स। आज बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा के स्टाफ ने भी श्रीहरि गौमाता सेवा समिति को 400 भोजन के पैकेट की राशि का चेक सौंपा। ज्ञात रहे कि बैंक स्टाफ नागरिकों में कोरोना के प्रति जागरूकता लाने में भी सक्रिय है। श्रीहरि गौमाता सेवा समिति भी लॉकडाउन के प्रथम दिन से शहर के गरीब लोगों को सुबह शाम भोजन पहुंचा रही है। समिति के कार्यकर्ता अपनी सेवाएं भोजन पकाने से लेकर वितरण तक दे रहे है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बैंक स्टाफ ने गरीबों को भोजन के लिए राशि श्रीहरि गौमाता भंडारा समिति को सौंपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!