श्रीडूंगरगढ़ की 10 ग्राम पंचायतों में आज प्री-कैंपो का बहिष्कार, अधिकारी पहुंचे, परंतु कैंप हुए स्थगित।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 20 सितबंर 2021। राजस्थान सरकार आगामी 2 अक्टूबर से प्रशासन गांवो के संग अभियान प्रारंभ कर शहर-गांव की समस्या को तुरंत एक मंच पर निस्तारण करने का प्रयास करेगी। ग्राम विकास अधिकारियों के आंदोलन के चलते सरकार गांवो में इस अभियान का सफल आयोजन करवाना सरकार के लिए अब चुनौती पूर्ण साबित होगा। क्योंकि राज्यभर के ग्राम विकास अधिकारियों ने इस अभियान से संबंधित सभी कार्यों का बहिष्कार कर दिया है। आज श्रीडूंगरगढ़ उपखंड की 10 ग्राम पंचायतें पुनरासर, मोमासर, धीरदेसर चोटियान, कुंतासर, ऊपनी, कल्याणसर पुराना, बाना, कल्याणसर नया, सोनियासर मिठिया, सोनियासर ऊंचाईड़ा में प्री-कैंपो का आयोजन किया जाना था परन्तु ग्राम विकास अधिकारियों ने प्री-कैंपो का बहिष्कार कर दिया। उपखंड स्तरीय अधिकारी ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर पहुंचे परन्तु कोरम पूरा नहीं होने के कारण कैंप स्थगित हो गए। बता देवें ग्राम विकास अधिकारी अपनी मांगो को लेकर पूरे राज्य में आंदोलनरत है और लगातार ज्ञापन, विरोध, प्रर्दशन कर रहें है।

आज श्रीडूंगरगढ़ पंचायत समिति विकास अधिकारी को ग्राम विकास अधिकारियों ने अपने 11 सूत्री मांगपत्र के लिए किए जा रहें आंदोलन को गति देने के लिए 18 सितबंर से प्रारंभ हुए प्रशासन गांवों के संग अभियान का व इस अभियान में संबंधित समस्त कार्यों के लिए असहयोग आंदोलन की घोषणा करते हुए ज्ञापन भी दिया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। “प्रशासन गांवो के संग” अभियान के सभी कार्यों के बहिष्कार का ज्ञापन दिया पंचायत समिति विकास अधिकारी को।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 10 ग्राम पंचायतों में पहुंचे अधिकारी परन्तु ग्राम विकास अधिकारियों के बहिष्कार के कारण प्री कैम्पो का कोरम पूरा नहीं हो सका।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ग्राम पंचायत बाना में आयोजित प्री कैम्प नहीं हुआ सफल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ग्राम पंचायत मोमासर में धरी रह गई सभी तैयारियां।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांवों में प्रशासन कैसे आएगा गांवों के संग.?