फसलें हो गई बरबाद, त्रस्त हुआ किसान, देखें क्षेत्र से वीडियो सहित पूरी खबर।



श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 14 सितंबर 2021। जाते हुए मानसून ने श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में कहर ढाया है और पहले बरसात नहीं होने से खड़ी फसलें बरबाद हो गई अब अधिक बरसात ने फसलों को नष्ट कर दिया है। उदरासर में चार दिन से भारी बरसात के बाद आज फिर बादलों ने उत्पात मचाया और भारी बरसात की। गांव के कई खेत जलमग्न हो गए और किसान नियति को कोस रहें है। किसान बीरमाराम पंचारिया के खेत में मोठ की फसल में इतना पानी भर गया है की फसल नष्ट हो गई है। गांव के किसान प्रकाश जाखड़ के खेत में भी पानी भर गया है। गांव के भोमाराम सुथार के घर से लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के आगे इतना पानी भर गया है कि आना जाना पूरी तरह बंद हो गया हैं। उदरासर माताजी मन्दिर के आगे और मन्दिर की सीढ़ियों तक पानी चढ़ गया है।

गांव के जागरूक युवा दुलदास स्वामी ने सांसद अर्जुनराम मेघवाल को भी फोटो वीडियो भेज कर फोन पर उनसे किसानों की मदद करने की गुहार लगाई है। आज कितासर में भी भारी बरसात हुई है और गलियों में पानी भर गया है। गांव बेनिसर में लगातार चौथे दिन बरसात ने ग्रामीणों को बेहाल कर दिया है। सरपंच प्रतिनिधि सहीराम गोदारा घरों से पम्प सेट लगा कर पानी निकलवा रहें है। आज क्षेत्र में कई गांवो में जमकर बरसात से परेशान लोगों ने अब रामजी से इसे रोकने की गुहार लगा रहें है

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। किसान प्रकाश जाखड़ के खेत में भरा पानी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। उदरासर में किसान बीरमाराम पंचारिया के खेत में पानी भरने से 18 बिग्गा में मोठ व तिल की खेती पूरी तरह से नष्ट हो गई है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बेनिसर में घरों से पंप सेट लगा कर पानी निकाला जा रहा है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बेनिसर में गलियां जलमग्न हुई।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव उदरासर हुआ जलमग्न, रास्ते बंद, ग्रामीणों को हुआ भारी नुकसान।