February 28, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 8 मई 2021। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र की शुक्रवार दिनभर की कुछ ओर खास खबरें आप सभी पढें अब से रोजाना न्यूज ब्रीफिंग में।

विधायक महिया ने जताया सीएम का आभार।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। राजस्थान सरकार की बजट घोषणा में श्रीडूंगरगढ़ उपखंड स्तर पर अपर जिला न्यायाधीश न्यायालय खोलने की घोषणा को मूर्त रूप के लिए की गई मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सैद्धांतिक स्वीकृति के लिए विधायक महिया ने गहलोत को पत्र लिखकर आभार प्रकट करते हुए क्षेत्र की जनता की ओर से भी धन्यवाद दिया है। महिया ने कहा कि श्रीडूंगरगढ़ में एडीजे कोर्ट खुलने से क्षेत्र के आमजन को न्यायालय संबंधी कार्यों में सुगमता होगी और सेशन स्तर के मामलों की सुनवाई क्षेत्र में ही होने से आम लोगों को राहत मिलेगी। महिया ने बताया कि इस मांग को लेकर उन्होंने राजस्थान विधानसभा के नियम एवं प्रक्रिया 195 के तहत विशेष उल्लेख प्रस्ताव एवं नियम 131 के तहत ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के माध्यम से राजस्थान सरकार को अवगत करवाते हुए श्रीडूंगरगढ़ में एडीजे कोर्ट की स्थापना करने की मांग करने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मुलाकात करके भी एडीजे कोर्ट खोलने की मांग की थी।

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने श्रीडूंगरगढ़ के हालातों पर चिंता प्रकट की, पढ़ें पूरी खबर।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 मई 2021। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोरोना के कारण बिगड़ रहे श्रीडूंगरगढ़ के हालातों पर चिंता प्रकट की है। यहां के पूर्व विधायक किशनाराम नाई के कोरोना संक्रमित होने पर राजे ने के.के. जांगिड़ को फोन कर पूर्व विधायक किसनाराम नाई के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान जांगिड़ ने राजे को क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के पहुंचने, ऑक्सीजन की कमी, कोविड मरीजों की देखभाल के लिए कोविड सेंटर नहीं होने की बात कही। इस पर राजे ने राजे ने चिंता जताते हुए कोविड सेंटर शीघ्र प्रारंभ किए जाने के प्रयास करने की बात कही।

सेरूणा थानाधिकारी को सौंपे मास्क।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव पूनरासर के भाजपा देहात महामंत्री व समाजसेवी जगदीश प्रसाद पारीक व पंचायत सहायक रूपाराम नाई द्वारा आज सेरूणा थाना स्टाफ के लिए थानाधिकारी मनोज कुमार यादव को 250 मास्क सौंपे। पारीक ने कहा कि वे लगातार गांव में भी ग्रामीणों से अपील कर रहें है कि ग्रामीण टीके लगवाएं और मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें।

श्रीडूंगरगढ़ सहित आड़सर में सेनेटाइज का छिड़काव किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नगरपालिका कर्मचारियों ने आज कस्बे की गलियों में सेनेटाइज किया। पालिका सीआई हरीश गुर्जर के निर्देशन में कालू बास व कोरोना संक्रमितों के घरों के बाहर सेनेटाइज किया। गांव आड़सर में भी ग्राम पंचायत द्वारा गलियों में सेनेटाइज करवाया गया। गांव में सुबह 11 बजे बाद सभी दुकानें बंद करवा दी जाती है। गांव में संक्रमित सामने आने के बाद ग्रामीणों द्वारा एहतियात बरती जा रही है। पंचायत ने मास्क पहनना अनिवार्य किया व नहीं पहनने वालों पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कोरोना संक्रमितों के घर के आस पास छिड़काव किया गया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव आड़सर में गलियों में किया गया सेनेटाइज का छिड़काव।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे के कालू बास में वार्ड 34 में सेनेटाइज का छिड़काव किया गया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे में सरकारी कार्यालयों में किया गया सेनेटाइज का छिड़काव।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव सेरूणा में थानाधिकारी को 250 मास्क सौंपे जगदीश प्रसाद पारीक व रूपाराम नाई ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पालिककर्मियों ने कस्बे की गलियों में किया गया सेनेटाइज का छिड़काव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!