February 28, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 3 दिसंबर 2023। टिकिट वितरण से लेकर आज परिणाम तक सभी प्रत्याशियों ने खूब स्ट्रेस भी लिया। सभी प्रत्याशियों ने क्षेत्र में बेहतरीन चुनाव लड़ा। समर्थकों ने भले ही कहीं-कहीं अतिवाद का परिचय दिया परंतु क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों ने संतुलन बनाएं रखा। ताराचंद सारस्वत हो या मंगलाराम गोदारा हो, गिरधारीलाल महिया हो या प्रीति शर्मा हो, विवेक माचरा हो या राजेन्द्र सहित अन्य प्रत्याशी, सभी ने चुनाव में मर्यादाएं बनाए रखी। सभी प्रत्याशियों ने श्रीडूंगरगढ़ की मिट्टी का मान बढाया और परिणाम के बाद जनता का आभार जताया। प्रमुख नेताओं के साथ प्रीति, विवेक व राजेन्द्र ने भी जनता का आभार जताकर जनता के बीच रह कर संघर्ष करने की बात कही।

कांग्रेस के राज में जनता त्रस्त हुई, क्षेत्र में विकास का काम करेंगे-सारस्वत

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 3 दिसंबर 2023। भाजपा प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत ने जीतने के बाद मतगणना कक्ष से बाहर निकलते ही टाइम्स से बातचीत में कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस से त्रस्त होकर दिल खोलकर भाजपा को आशीर्वाद दिया है। सारस्वत ने कहा कि हम क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे और सर्वप्रथम जनता के बिजली, पानी संबंधी समस्याओं का समाधान करेंगे। उनके साथ भाजपा के विनोदगिरी गुसाई, रामगोपाल सुथार सहित अनेक उत्साही कार्यकर्ता शामिल रहें। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए।

जनमत स्वीकार है, जनता के बीच रहकर काम करेंगे- मंगलाराम गोदारा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। परिणामों में दूसरे नम्बर पर रहें कांग्रेस के मंगलाराम गोदारा ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने खूब वोट दिए है। परंतु जनमत हमारे अनुकूल नहीं रहा परंतु जनता का फैसला हमें स्वीकार है और जनता का आभार व्यक्त करता हूं। जनता के बीच में रहकर सेवा करेंगे और काम करेंगे।

महिया ने कहा आमजन व किसान हित में करेंगे संघर्ष।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्रजातंत्र में जनता का फैसला सर्वोपरी है और हम इसे स्वीकार करते है। श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता का मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं। जनता ने बड़ा फैसला लिया है और हार जीत तो एक पक्ष है। हमने सदैव आमजन व किसान हित में संघर्ष किया है और आगे भी करेंगे।

जनता का कोटी कोटी आभार-प्रीति
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। परिणाम के बाद निर्दलीय प्रत्याशी प्रीति शर्मा ने कहा कि श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र की जनता का कोटी कोटी आभार जताती हूं, जनता और समर्थकों ने जो साथ दिया उसके लिए आभार, गांव गांव में जो स्नेह मिला उसने मुझे जनहित के प्रति कर्तव्य बोध करवाया है। हम सदैव क्षेत्र की जनता की सेवा में कार्य करने के लिए तत्पर रहेंगे। विजेता को हम सह्रदय शुभकामनाएं देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!