आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान में भागीदारी निभाने का आह्वान। श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन और श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा होगा ऐतिहासिक आयोजन।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 4 अगस्त 2022। पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव को मनाते हुए देशभक्ति के रंग में डूब चुका है और चारों ओर हर घर तिरंगा अभियान को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन एवं श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा संयुक्त तत्वाधान में आगामी 13-14-15 को श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के हर घर पर तिरंगा लहराने के लिए विशेष ऐतिहासिक आयोजन किए जा रहे हैं। श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में इसके लिए 12 अगस्त की शाम को भव्य सांस्कृतिक समारोह भी आयोजित किया जाएगा। इस सांस्कृतिक समारोह में क्षेत्र की चयनित 11 टीमों की भागीदारी रहेगी एवं भव्यता के साथ होने वाले उच्चस्तरीय इस कार्यक्रम के दौरान हजारों की संख्या में कस्बेवासियों को तिरंगों का वितरण किया जाएगा। इस आयोजन के साक्षी बनने वाले कस्बेवासियों को अपने अपने घरों पर तिरंगा फहराने और फहराते समय ख्याल रखे जाने वाले नियमों का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। सांस्कृतिक समारोह में भाग लेने वाली सभी टीमों में से प्रथम तीन को मुख्य पुरस्कार एवं सभी टीमों को सांत्वना पुरस्कार भी दिया जाएगा।
घर पर फहराएं तिरंगा, शामिल हों बेस्ट फोटो अवॉर्ड प्रतियोगिता में।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आगामी 13-14-15 अगस्त को सभी क्षेत्रवासियों से अपने अपने घरों में, संस्थानों में तिरंगा फहराने की अपील श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन एवं श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स द्वारा की जा रही है। इसके लिए अधिक से अधिक उत्साह जगाने के लिए बेस्ट फोटो अवॉर्ड प्रतियोगिता भी रखी गई है। क्षेत्र में अपने घरों पर तीनों दिन तिरंगा फहराने वाले नागरिक श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स को अपना फोटो खींच कर भेज सकेंगे एवं सभी अच्छे फोटो श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स में प्रकाशित किए जाएंगे। इन फोटो में से सर्वश्रेष्ठ, श्रेष्ठ एवं उत्तम तीन कैटेगरी में पुरस्कृत भी किए जाएंगे। पुरस्कृत होने वाले संभागियों के लिए 15 अगस्त के बाद विशेष समारोह भी आयोजित किया जाएगा।
आप भी बनें तिरंगा वितरण में भागीदार।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र का एक भी घर तिरंगा लहराने से पीछे ना रहे यही लक्ष्य क्षेत्र के समस्त सक्रिय लोगों, सामाजिक संगठनों, समाजसेवियों का होना चाहीए। आप भी अपनी भागीदारी इसमें निभा सकते है एवं इसके लिए तिरंगों का वितरण 12 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में कर सकते है। इसके अलावा भी श्रीडूंगरगढ़ के विभिन्न संगठनों से आह्वान है कि आप सभी तिरंगों का वितरण अपने अपने हिसाब से करें। श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स तिरंगा वितरण के सभी प्रयासों को प्रकाशित आवश्यक समाचार के रूप में करेगा।