स्कूलों में हुए आयोजन, युवा पहुंचे पदयात्रा कर, ग्रामीणों ने दी पुष्पांजलि, कल शहीद हेतराम का जन्मदिन।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 25 जनवरी 2023। क्षेत्र के गांव धीरदेसर चोटियान का सपूत जो लौट कर घर ना आया और आतंकवादियों से लोहा लेते हुए अपने प्राणों का बलिदान मातृ भूमि के लिए करने वाले शहीद नायक राकेश चोटिया को मंगलवार को श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। शहीद के भाई ओमप्रकाश व मघाराम सहित परिजनों ने उनकी समाधिस्थल पर अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की। सरपंच रामचन्द्र चोटिया ने शहीद को गांव का गौरव बताते हुए राकेश चोटिया अमर रहें के नारे लगवाए। पूर्व सरपंच मेघराम चोटिया, श्यामसुंदर आर्य, सरदाराराम, भैराराम, प्रभुराम, हीराराम, मोहनलाल, लेखराम, गोमदराम, राजूराम, मोटाराम, नानकराम, पुसाराम, नोरंगलाल, किसनलाल, हजारीलाल, शहीद राकेश चोटिया उच्च माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों सहित अनेक ग्रामीणों ने शहीद स्मारक पर पुष्प चढ़ाए। वहीं आज सोनियासर गोदारन के शहीद हेतराम गोदारा का आज जन्म दिवस है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। शहीद नायक राकेश चोटिया को मौजिज ग्रामीणों ने दी श्रद्धांजलि।

युवाओं ने की पदयात्रा, दी पुष्पांजलि, लगाए जयकारे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कितासर स्थित कमाडो डिफेंस एकेडमी में फ़ौज की तैयारी करने वाले युवाओं ने कितासर से धीरदेसर चोटियान में शहीद स्मारक की 5 किलोमीटर पदयात्रा की और शहीद राकेश चोटिया को श्रद्धासुमन अर्पित किए। युवाओं ने भारत माता के जयकारे लगाकर व शहीद राकेश चोटिया अमर रहें के नारे लगाए। एकेडमी के रामकिशन सहू ने बताया कि देश के लिए कुर्बान होने वाले देश के असली हीरो है और युवा पीढ़ी में इनके लिए सम्मान का जज्बा जगाने के प्रयास समाज द्वारा किए जाने चाहिए। उत्साहित युवाओं ने शहीद को नमन कर देश सेवा में जाने का आशीर्वाद मांगा।

 

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। फ़ौज की तैयारी कर रहें जवानों ने पदयात्रा कर दी श्रद्धांजलि, लगाए जयकारे।

जीत कम्प्यूटर सेंटर में विद्यार्थियों ने शहीद को दी श्रद्धांजलि।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे में स्थित जीत कम्प्यूटर सेंटर के विद्यार्थियों ने शहीद राकेश चोटिया को श्रद्धांजलि दी। युवाओं ने जयकारे लगाए व संचालक ने राकेश चोटिया को क्षेत्र का गौरव बताया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जीत कम्प्यूटर सेंटर में शहीद नायक राकेश चोटिया को दी श्रद्धांजलि।