February 25, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 21 अक्टूबर 2020। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय, राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, महिला एवं बाल विकास केंद्र, सहायक कृषि अधिकारी कार्यालय, पीडब्ल्यूडी कार्यालय, पीएचईडी कार्यालय में सभी कर्मचारियों ने कोरोना एडवाइजरी की पालना करने की शपथ ली। कोरोना महामारी से बचाव हेतु राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे जन आंदोलन कार्यक्रम के क्रम में आज श्रीडूंगरगढ़ में इन सरकारी कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों ने एजवाइजरी की पालना करने के लिए शपथ लेते हुए नागरिकों से समझाईश करने की बात कही। इस मौके पर ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. संतोष आर्य ने कहा कि कोरोना महामारी रोकथाम हेतु जन-जागरूकता जरूरी है इसको ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार द्वारा जन-जागरूकता कार्यक्रम को अलग-अलग रूप से आयोजित कर आमजन को जागरूक किया जा रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि बाहर निकलते समय मुंह
पर मास्क का उपयोग करेंगे, बार-बार साबुन से हाथ धोते रहेंगे, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करेंगे तथा एक-दूसरे के बीच दूरी बनाये रखेंगे। श्रीडूंगरगढ़ में विभिन्न कार्यालयों में आयोजित शपथ ग्रहण के विशेष फ़ोटो देखे श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के साथ।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। चिकित्सा प्रभारी डॉ. एस. के. बिहाणी ने कर्मचारियों को मरीजों के घर वालों से समझाईश करने की बात कही।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में कर्मचारियों ने कोरोना एडवाईजरी पालना की शपथ के साथ लोगों को जागरूक करने का प्रण लिया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। महिला एवं बाल विकास केंद्र में भी कर्मचारियों ने कोरोना एडवाईजरी पालना की शपथ ली।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पीडब्ल्यूडी कार्यालय में कर्मचारियों ने शपथ ली।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सहायक कृषि अधिकारी रमेशचंद्र भाम्भू ने कर्मचारियों को क्षेत्र के सभी किसानों को “मास्क है जरूरी” की बात समझाने के निर्देश दिए है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पीएचईडी कार्यालय में भी कर्मचारियों ने कोरोना एडवाईजरी पालना की शपथ ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!