March 1, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 11 नवबंर 2020। श्रीडूंगरगढ़ पंचायत चुनाव के माहौल में बिहार में भाजपा की जीत से श्रीडूंगरगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह नजर आ रहा है। मंगलवार शाम परिणामों के बाद कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाई खिलाई व गुलाल से तिलक लगा कर एक दूसरे को बधाईयां दी। शहर मण्डल अध्यक्ष महावीर अड़ावलिया के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्साह पूर्वक पंचायत चुनावों में जीत का संकल्प दोहराया। कार्यक्रम में पूर्व देहात जिलाध्यक्ष रामगोपाल सुथार, जिला उपाध्यक्ष बजरंगलाल सारस्वत, मांगीलाल राठी, ओमनाथ सिद्घ, श्याम सारस्वत, गणेश भादू, नवरत्न राजपुरोहित, युवा अध्यक्ष भवानी प्रकाश, हितेश बिहानी, जगदीश आसोपा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
कार्यकर्ताओं ने पूर्व देहात जिलाअध्यक्ष रामगोपाल सुथार के नेतृत्व में भी बिहार विजय का जश्न मनाया। सुथार ने इस मौके पर पंचायत चुनाव में भी भाजपा की जीत का दावा किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता को अटूट भरोसा है और श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में प्रधान भी भाजपा ही बनाएगी। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया व और एक दूसरे को जीत की बधाई दी। जश्न में पूर्व चेयरमैन रामेश्वरलाल पारीक, पूर्व पार्षद गोपाल व्यास, शिवप्रसाद तावनियां, श्याम सारस्वत, नवरत्न राजपुरोहित, ओमप्रकाश नाई, सुनील तावनियां, एडवोकेट बाबूलाल दर्जी, नरेश सोनी, राधेश्याम तापड़िया, हरिकिशन बाहेती सहित कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिहार विजय से श्रीडूंगरगढ़ में कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया और पंचायत चुनाव में जीत का संकल्प दोहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!