बाबा ने बीए एमए पास चेले के साथ मिलकर की हत्या, सीओ ने किया खुलासा।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 26 नवंबर 2022। बाडेला हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है और सीओ दिनेश कुमार ने मामले का खुलासा किया है। नामजद आरोपियों के अतिरिक्त मामले में एक बी.ए. एम.ए. पास युवक जो दर्ज एफआईआर में नहीं था सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दिनेश कुमार ने बताया कि बाडेला हत्याकांड में एक युवक सांडवा निवासी हजारीराम को गिरफ्तार किया है। मृतक की पत्नी कमला व बाबा कालूराम सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है।
हजारीराम व बाबा ने मिलकर की हत्या, बेटे से पूछताछ जारी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मृतक चौथाराम नायक की पत्नी कमला देवी का प्रेम संबंध बाडेला के बाबा कालूराम से था। वहीं प्रकरण में एक ओर नाम शामिल हो गया। चौथाराम बाबा के पास आया और कालूराम ने सांडवा निवासी अपने चेले हजारीराम को बुलाया। उसके आने पर दोनों ने उसे कुंड से पानी लेने भेजा। पीछे से जाकर जबरन उसे कुंड में धक्का दे दिया।
यहां घूमी शक की सुई, अनुसंधान जारी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। चौथाराम का शव मिला तो पुलिस को दो बड़े शक हुए। सीओ ने बताया कि कुंड के दरवाजे का साइज मात्र डेढ़ फुट का है और पैर फिसलने से आदमी अंदर नहीं गिर सकता। बाबा के डेरे के पास पानी की सुविधा थी तो चौथाराम को कुंड से पानी लेने क्यों भेजा.? मामले में अनुसंधान जारी है।
हजारीराम के तार जुड़े मिले, आया गिरफ्त में।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सीओ दिनेश कुमार ने बताया कि जांच में बाबा आया कि हजारीराम और बाबा कालूराम मौके पर थे। इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार है, जबकि पुत्र गोविंदराम से पूछताछ जारी है।
कमर दर्द के लिए मिला, सरकारी नौकरी के चक्कर में बना चेला।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। युवक हजारीराम पढा लिखा है व सरकारी नौकरी पाने के लिए बाबा के चक्कर मे फंसा। उसने पुलिस को बताया कि वह कुछ वर्ष पहले कमर दर्द से पीड़ित होकर बाबा से मिला था। उसको लगा की बाबा के डोरे जंतर से कमर दर्द ठीक हो गया है तो बाबा का चेला बन गया।