रोड-शो में श्रीडूंगरगढ़ हुआ भगवामय, कार्यकर्ताओ को दी सारस्वत को जिताने की जिम्मेदारी, उत्साह से भरपूर कार्यकर्ताओं ने जमकर लगाए जयकारे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 21 नवबंर 2023। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दोपहर करीब 3.30 बजे हैलिकॉप्टर से श्रीडूंगरगढ़ के ताल मैदान में पहुंचे। यहां स्थानीय भाजपा नेताओं ने गर्मजोशी के साथ फूलों के गुलदस्ते देकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया। हजारों समर्थक राष्ट्रीय अध्यक्ष को देखने पहुंचे और हर हर मोदी, घर घर मोदी के नारे गूंज उठे। ताल मैदान से जेपी नड्डा सीधे रथ पर सवार हुए और श्रीडूंगरगढ़ के मुख्य बाजार से होते हुए घुमचक्कर पहुंचे। बाजार की सभी गलियों में नड्डा को देखने बड़ी संख्या में नागरिक उमड़े। घुमचक्कर पर उन्होंने रथ से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में गहलोत सरकार की छुट्टी करनी है ना.? तो भाजपा समर्थकों ने जोश के साथ “करनी है” के नारे लगाए। नड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार ने महिलाओं व युवाओं के साथ जो अन्याय किया, मंत्रियों व उनके परिजनों ने जो भ्रष्टाचार किए, पेपर लीक से जो आम जनता त्रस्त हुई उसका बदला अब राजस्थान की जनता लेगी गई। राजस्थान की जनता ने गहलोत सरकार की विदाई की तैयारी कर ली है। नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत को जितवा कर विधानसभा भेजने की बात कही। उन्होंने कहा कि विकास के साथ हाथ बढ़ाकर आगे बढ़ोगे ना, तो समर्थकों ने उत्साह के साथ हां कहकर भारत माता के जयकारे लगाए। नड्डा ने “हमारा नेता कैसा हो, ताराचंद जैसा हो” का नारा भी लगवाया। वहीं नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक-एक वोट देश हित में कार्य करने वालों को मिले क्योंकि ये एक-एक वोट राष्ट्रहित में जुड़ेगा। इस दौरान रथ पर उनके साथ भाजपा प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत, संभाग प्रभारी सीआर चौधरी, जिलाध्यक्ष जालमसिंह भाटी मौजूद रहें।
गांव-गांव से पहुंचे कार्यकर्ता।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव-गांव से भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों व समर्थकों को लेकर रोड शो में भाग लेने पहुंचे। कार्यकर्ता बीकानेर में सोमवार को हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो से खासे उत्साहित थे और आज श्रीडूंगरगढ़ में जेपी नड्डा के रोड शो से जोश से लबरेज नजर आ रहें थे। कार्यकर्ताओं ने व्यवस्थाओं की कमान थामी और रोड शो में हजारों की संख्या में भाजपाईयों ने भाग लिया।
जगह-जगह फूलों से स्वागत, नड्डा हुए भाव विभोर, सारस्वत ने जताया आभार।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के श्रीडूंगरगढ रोड शो के दौरान अनेक स्थानों पर भाजपा के उत्साही युवकों ने फूल बरसाते हुए स्वागत किया। गोपालदास चौक पर युवाओं ने जेसीबी के ऊपर चढ़कर पुष्पवर्षा की वहीं बस स्टैंड पर भी समर्थकों ने शानदार स्वागत किया। अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों ने भी पुष्पवर्षा से राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। स्वागत देख कर जेपी नड्डा भाव विभोर हुए और प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत ने नड्डा का आभार जताया। सारस्वत ने गद्गद भाव से क्षेत्र के समस्त भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं का भी आभार जताया।
मोदी व सारस्वत के कट आउट सहित लहराए भगवा ध्वज।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। रोड शो के दौरान भाजपा के संकल्प पत्र की योजनाओं के विशाल बैनर बनाकर सजाए गए। ताल मैदान से घुमचक्कर तक भगवा रंग से सजाया गया। रोड शो में सैंकड़ो समर्थकों के हाथों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रत्याशी ताराचंद सारस्वत के कट आउट सहित सैंकड़ो भगवा ध्वज लहराते नजर आए।
जोश हुआ दुगुना, भाजपा उत्साहित।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन से भाजपा में उत्साह व जोश का संचार हुआ है। नेता व कार्यकर्ताओं का जोश दुगुना हो गया है और वे 25 नवबंर को मतदान दिवस की तैयारियों में जुट गए है। भाजपा के सभी स्थानीय नेता मौके पर एकसाथ एकजुट नजर आए।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नड्‌डा ने सारस्वत का हाथ उठा कर कार्यकर्ताओं को दिया जिताने का जिम्मा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुष्पवर्षो एवं बड़ी माला से किया अभिनंदन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। क्षेत्र के प्रसिद्ध केसर पेड़े खिलाए भाजपा नेता शिवस्वामी ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। रोड़ शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते राष्ट्रीय अध्यक्ष।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के कैमरामैन को देख कर दिया विशेष रिस्पांस, दिखाया विक्ट्री का सिंबल।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नड्‌डा के स्वागत में पहुंचें बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। हैलीपेड पर भी पहुंचें बड़ी संख्या में भाजपा सर्मथक।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के श्रीडूंगरगढ़ दौरे के दौरान विभिन्न कैमरों से लाईव प्रसारण किया गया। जिनके लिंक नीचे दिए जा रहे है। आप भी इन लिंक पर क्लिक पर वीडियो देख सकते है।

पूरे कार्यक्रम का लाईव प्रसारण, मुख्य कैमरे से- https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=364002739413092&id=100063778070450&mibextid=ZbWKwL

पुराने बस स्टैंड पर रोड शो- https://fb.watch/oshoikzVmE/

गांधी पार्क पहुंचा रोड़ शो – https://fb.watch/osgaWvLRQO/?mibextid=5k5fEy

पहुंचां नड्‌डा का हैलीकाप्टर, देखें वीडियो – https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1045758383291072&id=100063778070450&mibextid=ZbWKwL

भाजपा की विजय संकल्प सभा से टाइम्स संपादक कपिला स्वामी लाईव – https://fb.watch/oscC_rocYj/?mibextid=ZbWKwL