March 1, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 13 फरवरी 2021। पारदर्शिता के साथ श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि अभियान परवान पर है और श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में रविवार शाम तक नागरिक अपना समर्पण सहयोग दें सकेंगे। समिति पालक भैराराम डूडी ने बताया कि नागरिक बढ़ चढ़ कर राम काज में अपना सहयोग सौंप रहें है परन्तु कहीं अगर समिति के कार्यकर्ता नहीं पहुंच सकें है और उन्हें समर्पण देना हो तो वे नागरिक रविवार शाम तक समिति के सदस्यों या समिति कार्यलय चिड़पड़नाथ बगीजी में संपर्क कर सकते है।

उदरासर, जालबसर, बीरमसर के ग्रामीणों ने सौंपा अपना सहयोग
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। क्षेत्र के गांव उदरासर, जालबसर, बीरमसर के ग्रामीणों ने एक लाख से अधिक का सहेयाग समर्पण निधि समिति को आज सौंप दिया। उदरासर मिडिया प्रभारी दुलदास स्वामी ने बताया कि उदरासर से सुरजाराम मोट, श्याम सुदंर, कमलेश स्वामी, सुनील पूरी, ओमप्रकाश नाई, चुन्नीलाल पंचारिया, बजरंगलाल चौधरी, तेजाराम सुथार ने घर घर संपर्क किया व ग्रामीणों से 57 हजार की राशि संग्रहित की। बीरमसर में घर घर मालाराम शर्मा, कुंभाराम नाई,हंसराज कूकणा, नंदलाल डोटासरा, कालूराम खोड, ने 18 हजार रुपए की निधि का संग्रहण किया। गांव जालबसर में बेगराज लुखा व श्रवण शर्मा, मांगीलाल कड़वासरा, हंसराज लुखा ने घर घर संपर्क कर राम मंदिर निर्माण हेतु ग्रामीणों से 32 हजार रुपए की निधि संग्रहित की। ये राशि समिति के पदाधिकारियों को सौंप दी गई है।

गांव समन्दसर हुआ राममय, ग्रामीणों ने दिया निधि संग्रहण में सहयोग।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव समंदसर आज राममय हो गया और कर्यकर्ताओ ने घर घर संपर्क कर राम काज के लिए निधि सहयोग लिया। समिति के मेघराज सारस्वा, जेसराज सारस्वा, रिद्धकरण सारस्वा, रामकिशन गोदारा, रजुराम गोदारा, केशराराम शर्मा ने घर-घर पहुंचे व राशि का संग्रहण किया। यहां पूर्णाराम गोदारा,पिथाराम गोदारा, डूंगरराम सारस्वा, मेघराज सारस्वा, किस्तूरा गोदारा ने एक एक हजार की राशि दी। रामकिशन गोदारा, ख्यालीराम सारस्वा, लिछमणाराम सारस्वा,
कुम्भाराम गोदारा, दुलाराम गोदारा, भैराराम डेलू,
किसनाराम गोदारा, भारुराम तर्ड,
बुधरराम गोदारा, ने ग्यारह ग्यारह हजार का निधि सहयोग दिया।
जैसाराम गोदारा, मून्नीराम गोपाल राम गोदारा ने एक एक हजार रुपए का सहयोग दिया।

श्रीडूंगरगढ़ कस्बे में दिया इन्होंने सहयोग
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे के नागरिक उत्साह के साथ अभियान में भाग ले रहें है व अपना योगदान दे रहें है। कस्बे के समाजसेवी महावीर माली, हंसराज माली ने 21-21 हजार रूपए का समर्पण दिया, जयपुर पब्लिक स्कूल के निदेशक कुभांराम घिंटाला ने ग्यारह हजार का सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!