April 23, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 24 दिसम्बर 2019। आज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय उदरासर में बाल सभा का आयोजन किया गया। बाल सभा मे दूसरी कक्षा की वर्षा ने कविता पाठ कर उपस्थित ग्रामीणों का दिल जीत लिया। बालिका को प्रधानाचार्य राजकुमार सोनी ने गोद मे उठा लिया व कहा कि वर्षा एक दिन गांव का नाम रोशन करेगी। सोनी ने अभिभावकों से बच्चों के व्यवहार पर ध्यान देने व उनका साथ देने की अपील की। बाल सभा की अध्यक्षता निरानाराम गोदारा ने की।

इस अवसर पर स्कूल स्टाफ मौजूद रहा व भंवरलाल गोदारा, रामसुख गोदारा, रामलाल नाई, रूपदास स्वामी, भगवानाराम , आसुराम , हरिराम नाई, दौलतराम, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
बाल सभा मे प्रश्नोत्तरी सेशन का आयोजन किया गया। ” सविंधान को समझो” विषय पर 11 व 12 के छात्र छात्राओं ने चार्ट के माध्यम से समझाया। इसमें प्रथम कक्षा 12 की तारा मेघवाल, दूसरा स्थान कक्षा 11 की सरिता शर्मा ने व तीसरा स्थान कक्षा 12 की सन्तोष गोदारा ने हासिल किया। कार्यक्रम में पंचायत सहायक दुलदास स्वामी ने बच्चों को नियमित पढ़ाई करने के साथ ही आधुनिक शिक्षा पर बल देने की बात कही। मंच संचालन विद्यालय के अध्यापक श्रवणकुमार शर्मा ने किया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। उदरासर में बाल सभा में वर्षा को गोद में लिए प्रधानाचार्य राजकुमार सोनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!