February 22, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 11 मार्च 2021। श्रीडूंगरगढ़ कस्बे सहित ग्रामीण अंचल के शिवालयों में भव्य सजावट की गई व हर घर में शिव पूजन, भजन किए गए। आड़सर बास श्मशान भूमि शिव मंदिर में मौहल्ले वासियों द्वारा आज रात्रि पूजन की तैयारियां की गई है। कालूबास माहेश्वरी भवन व श्रीसीताराम मंदिर में भी रात्रिकालीन विशेष चार प्रहर की पूजा अर्चना विद्वानों के सान्निध्य में की जाएगी। वार्ड 23 के शिवालय में प्रात 5 बजे शिव पूजन प्रारम्भ हुआ जो दिनभर श्रद्धालुओं चलता रहा। यहां रात्रिजागरण का आयोजन किया जाएगा जिसमें भजन गायक सुभाष चंद्र प्रस्तुतियां देंगे।

स्वामी को मिली बड़ी जिम्मेदारी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अखिल भारतीय बैरागी महासभा ने श्रीडूंगरगढ़ के मूलचन्द स्वामी को संगठन का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार बैरागी के निर्देश पर राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष विद्याधर बैरागी ने स्वामी को गुरुवार को यह जिम्मेदारी सौंपी। स्वामी ने इस अवसर पर महासभा का आभार प्रकट करते हुए संगठन के प्रति पूर्ण निष्ठा एवं ईमानदारी से संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने की बात कही।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बांटे स्कूल बैग।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने श्रीकरणी संस्कार केन्द्र बिग्गा बास में जरूरतमंद बच्चों को स्कूल बैग वितरण किए। परिषद के जिला सहसंयोजक महिन्द्र राजपूत ने भारत माता के जयघोष करवाएं व बालिका शिक्षा की ओर परिषद के प्रयासों की जानकारी दी। इस दौरान परिषद के ओमसिंह राजपुरोहित, भगत सिंह, दीपांशु जाड़ीवाल, विजय भाटी, योगेश पारीक, राजकुमार शर्मा, रवि गुरनाणी उपस्थित रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने स्कूल बैग का वितरण किया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे के शिवालयों में शिव पूजन किया भक्तों ने।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सिंधी कॉलोनी मन्दिर में फूलों से शिवालय सजाया गया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मूलचंद स्वामी को अखिल भारतीय बैरागी महासभा का प्रदेश महासचिव पद पर नियुक्त किया गया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भोले को भक्तों ने होली खिलाई।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव सतलेरा में शिव मंदिर में भक्तों ने किया पूजन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कस्बे की निकिता कुदाल ने रंगों से भोले को सजाया। भूतनाथ मन्दिर आडसर बास दिन भर हुई पूजा अर्चना, यहां रात्रिकालीन विशेष पूजन का आयोजन होगा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बिग्गा बास मन्दिर में अलसुबह पूजन प्रारंभ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!