February 25, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 31 अगस्त 2020। राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज सरकार पर हल्ला बोलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया। देहात जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत की अगुवाई में तहसील मुख्यालय पर अशोक गहलोत का पुतला फूंका गया। तहसील के श्रीडूंगरगढ़ मंडल, श्रीडूंगरगढ़ देहात मंडल, मोमासर मंडल व बापेऊ मंडल चारों मंडलों पर 4 माह का बिजली बिल माफ करने, बिजली की बढ़ी हुई दरों को वापस लेने व सरचार्ज घटाने को लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौपें गए। सारस्वत ने सरकार पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार को जनता के दुख दर्द से कोई वास्ता नहीं है और सरकार ने साबित कर दिया है कि होटलों का बिल जनता से वसूला जाएगा। सारस्वत ने सरकार पर असंवेदनशील सरकार होने का आरोप लगाया।
1- श्रीडूंगरगढ़ मंडल ने जबरदस्त रोष प्रकट किया, गहलोत का पुतला फूंका।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ मंडल के कार्यकर्ताओं ने आज विद्युत विभाग के बाहर नारेबाजी करते हए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका। प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए गहलोत सरकार पर संवेदनहीनता का आरोप लगाया। मंडल अध्यक्ष महावीर अड़ावलिया ने कहा कि सरकार को तुरंत प्रभाव से जनता को राहत देते हुए बिजली दरों को वापस लेना चाहिए। जिला महामंत्री कुम्भाराम सिद्ध, चूरू जिला प्रभारी रामगोपाल सुथार, पूर्व चैयरमेन शिवरतन स्वामी, पूर्व चैयरमेन रामेश्वर पारीक, पूर्व पार्षद विनोद गिरी गुसांई, हेमनाथ जाखड़, ओमनाथ सिद्ध, मांगीलाल राठी, लीलाधर बोथरा, नरेश मोट, मानमल शर्मा, प्रदीप जोशी, राजेन्द्र स्वामी, अशोक झाबक, गोपाल व्यास, राजेश शर्मा, जितेन्द्र झाबक, रजत आसोपा, संजय पारीक, ओमप्रकाश जेतासर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
2- श्रीडूंगरगढ़ देहात मंडल का सेरूणा में प्रदर्शन
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने सेरूणा में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सरकार की बिजली लूट के बारे में जन जागृति करने की बात कही। श्रीडूंगरगढ़ भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष जगदीश प्रसाद स्वामी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली बिलों पर जो फिक्स चार्ज बढाने का कदम उठाया है उससे आम ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है और सरकार इसकी अनदेखी नहीं कर सकती है। सेरूणा में सहायक अभियंता को ज्ञापन देने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बजरंग सारस्वा, जिला महामंत्री कुम्भाराम सिद्ध, मंडल महामंत्री मोहननाथ सिद्ध, मंडल महामंत्री जगदीश पारीक, सीताराम गोदारा, अंकित मोदी, भागीरथ सिंह, श्रवण कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुए।
3- मोमासर मंडल ने भी हल्ला बोल प्रदर्शन किया
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मोमासर मंडल ने भी जिलाध्यक्ष के निर्देशानुसार मंडल अध्यक्ष गंगाधर शर्मा के नेतृत्व में मोमासर जीएसएस पर कार्यकर्ताओं ने विभाग के अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। शर्मा ने कहा कि सरकार को जनभावनाओं का सम्मान करना चाहिए और तुरंत सरचार्ज कम करने व फ्यूल चार्ज को कम कर देने का निर्णय लेना चाहिए । बीकानेर देहात भाजपा कार्यकारिणी सदस्य विक्रम सिंह सत्तासर, मण्डल उपाध्यक्ष लुणाराम नाई, मण्डल ओबीसी संयोजक जीतेन्द्र सैनी, मण्डल मीडिया प्रभारी पवन कुमार सैनी, मण्डल मंत्री भुपनाथ लाखनसर, मोमासर पूर्व सरपंच जेठाराम भामू, पूर्व जिला परिषद् सदस्य सुभाष कमलिया, गौरीशंकर खटीक, हरी सारण, सीताराम नाई, डूंगर मेघवाल, प्रकाश नायक आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
4- बापेऊ देहात मंडल ने प्रकट किया विरोध
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा के बापेऊ मण्डल के कार्यकर्ता गांव बाधनु जीएसएस पर भी नारेबाजी करते हुए विभागीय अधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचे। देहात जिलाध्यक्ष ताराचन्द सारस्वत ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जागरूकता के साथ सरकार की अक्षमता को आमजनता तक पहुंचाए। बापेउ मण्डल अध्यक्ष गिरधारी गोदारा ने सरकार कहा कि कोरोना काल में सरकार ने आमजनता के साथ जो व्यवहार किया है उसके लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। बापेऊ में प्रदर्शन में शामिल होने महामंत्री कुम्भाराम सिद्ध, जिला उपाध्यक्ष बजरंग सारस्वत, जिलामंत्री अगरसिंह कोटासर, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष धूड़ाराम डेलू, शुभकरण, मालाराम नागा, जगदीश स्वामी सहित ग्रामीण कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुंचे।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भाजपा मोमासर मंडल के कार्यकर्ताओं ने जमकर की नारेबाजी।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भाजपा श्रीडूंगरगढ़ देहात मंडल ने सेरूणा में किया प्रदर्शन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भाजपा ने बापेऊ मंडल पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!