July 13, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 24 मार्च 2020। जिले की सीमा पर जयपुर रोड पर कितासर, सरदारशहर रोड पर आडसर ओर बीदासर रोड पर धर्मास में नाकाबंदी की गई है। बीकानेर जिले की सीमा प्रशासन ने सील कर दी है। सभी कस्बेवासी आज अपने घरों में रहें ये अपील प्रशासन ने की है। नागरिकों से समझदारी से प्रशासन के साथ साझेदारी करने की अपील की जा रही है। सीओ धर्माराम गिला ने बताया कि कल लोगों ने लापरवाही का व्यवहार अपनाया जो कि उनकी सुरक्षा के लिए खतरनाक है। अब जनता से उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस सख्ती से पेश आया जाएगा। आज शहर सुनसान सा है परन्तुं फिर भी लापरवाही न बरतने की अपील प्रशासन बार बार कर रहा है। थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा ने कहा कि जनता समझदारी से प्रशासन के साथ साझेदारी करें और घरों में रहें। गोदारा स्वयं कमान संभाले सड़कों पर घूम रहें है, नेशनल हाइवे की निगरानी कर रहें है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पुराना बस स्टैंड पर तैनात पुलिस कर्मी, इक्का दुक्का गाड़ी या बाइक चालक को भी रोक कर समझाइश कर रहें है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा नागरिकों की सुरक्षा में जुटें है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नगरपालिका कर्मचारी जुटें है सोडियम हाइपोक्लोराइट के छिड़काव में।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। रात दिन व्यस्त रहने वाला नेशनल हाइवे आज दूर दूर तक सुनसान है।

पुलिस प्रशासन, सफाई कर्मचारी जुटें है आपकी सुरक्षा में, आप प्रशासन की आंख बनें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आइये आप और हम मिल कर कोरोना को हरा कर देश को जीता दें। आज बाजार सुने है पर सफाई कर्मचारी जुटें है सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव करने में। पुलिस खड़ी है आने जाने वालों को रोक रही है। आइये सभी मिल कर प्रशासन के साथ साझेदारी करें और नागरिकों को घर में रखने के लिए एक कदम बढ़ाएं। अगर आप छत पर या बॉलकोनी में खड़े हो और कोई अपको घर के बाहर लोगों का जमावड़ा दिखें तो आप तुरंत उनकी फोटो खींच कर जगह के नाम का नाम लिख कर श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स के नम्बर पर सेंड कर दीजिए। हम पुलिस व प्रशासन के साथ मिल कार्य करें और देश सुरक्षा में अपना योगदान देवें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!