April 12, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 29 जून 2020। बहुजन समाज पार्टी के श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा प्रभारी कमल कुमार गांव बापेऊ के नेतृत्व में क्षेत्र के दलित नेताओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देते हुए दलितों के प्रति अन्याय व अत्याचार बंद करवाने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि राज्य में लगातार दलितों, पिछड़ों पर अन्याय और अत्याचार बढ़ता जा रहा है। दलित महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे है, देशनोक में मांगीलाल मेघवाल हत्याकांड, नावां, नागौर, में हनुमान मेघवाल हत्याकांड, लिखमीसर उत्तरादा श्रीडूंगरगढ़ में नाई द्वारा बाल नहीं काटे जाने व जातिसूचक गालियां देने, डांगावास कांड, डेल्टा कांड की जांच में लापरवाही की गई है। ज्ञापन में मांग की गई है कि उचित कार्यवाही के अभाव में ऐसी घटनाएं दिनोंदिन बढ़ रही है। कमल कुमार ने मुख्यमंत्री सहित राज्यपाल को भी पत्र लिख कर इन मामलों में संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाही करने की बात कही है। प्रदर्शन में चंपालाल तुनगरिया, रामलाल मेघ, पूर्व प्रधान ओम प्रकाश ,चेतन बौद्ध, राजू डूडी, रामेश्वर, समीर खान, सालिम बेहलिम, जीवराज, राधेश्याम, सोनू अली, देवेंद्र आदि शामिल रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बसपा के विधानसभा श्रीडूंगरगढ़ के प्रभारी कमल कुमार अन्य कार्यकर्ताओं के साथ दलितों के लिए न्याय की मांग की।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। बसपा के कार्यकताओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देते हुए दलितों पर हो रहे अत्याचार बंद करवाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!