February 28, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 12 फरवरी 2024। गांव जैसलसर में युवाओं के लिए खेल मैदान बनाने के प्रयास में युवाओं ने प्रयास तेज कर दिए है। वहीं नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में आज कांग्रेसी पार्षद अधिकारी यश चौधरी ने मिले और अपनी समस्याएं रखी।
नेता प्रतिपक्ष पार्षदों के साथ पहुंची पालिका, जताया विरोध।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 12 फरवरी 2024। नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में कांग्रेसी पार्षदों ने अपने वार्डों की शिकायतें आज प्रशिक्षु आईएएस यश चौधरी के सामने रखी। नेता अंजू पारख पार्षद संदीप मारू, श्याम दर्जी, युसुफ दाऊद, रमेश प्रजापत ने अधिकारी को पत्र सौंपा। पारख ने विरोध जताते हुए कहा कि मंडल कार्मिकों की अनदेखी के कारण कस्बे के लोग परेशान हो रहें है। उन्होंने कहा कि कालू रोड पर कब्रिस्तान के सामने पालिका कार्मिकों द्वारा गंदा कचरा डाला जा रहा है जिससे नागरिकों का घरों में रहना मुश्किल हो गया है। इसे तुरंत बंद करवाया जाए। पारख ने कहा कि जोशी अस्पताल में गंदे पानी की निकासी के लिए जो नालियां बनी हुई है वह ऊपर से खुली है जिन्हें बंद करवाया जाना जरूरी है। वहीं कस्बे में सरकारी अस्पताल के पास कचरा एकत्र हो रखा है, यहां नालियां बंद हो जाने से सड़कों पर गंदा पानी फैल जाता है जिससे अस्पताल आने वाले लोग परेशान हो रहें है। पार्षदों ने भी अपने वार्डों की समस्याएं अधिकारी के सामने रखी। अधिकारी यश चौधरी ने सभी पार्षदों को समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करने की बात कही।
गांव में खेल मैदान बनवाने के लिए प्रयास तेज।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव जैसलसर में खेल मैदान बनवाने के लिए सक्रिय युवाओं ने प्रयास तेज कर दिए है। गांव का एक प्रतिनिधि मंडल जागरूक युवा मनीष गिरी की अगुवाई में आज विधायक ताराचंद सारस्वत से मिलने पहुंचे। मनीष ने विधायक को जानकारी देते हुए बताया कि गांव में युवा पीढ़ी के शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य के लिए खेल मैदान की मांग लंबे समय से की जा रही है। ग्रामीण स्तर पर भूखंड आवंटन की कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है परंतु अधिकारियों के द्वारा इसमें ढिलाई बरती जा रही है। इस पर सारस्वत ने प्रशासनिक अधिकारी से पूरी जानकारी ली व उन्हें गांव में शीघ्र खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन करवाने की प्रोसेस पूरी करने की बात कही। सारस्वत ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन देते हुए गांव में शीघ्र खेल मैदान की भूमि का आवंटन करवाने की बात कही। मनीष गिरी सहित उपस्थित सदस्यों ने विधायक का आभार जताया।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव जैसलसर के युवा मनीष गिरी की अगुवाई में खेल मैदान के लिए भूमि आवंटन की मांग करने पहुंचे विधायक के यहां, मिला आश्वासन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नेता प्रतिपक्ष की अगुवाई में पार्षदों ने अधिकारी के सामने रखी समस्याएं।
error: Content is protected !!