April 22, 2024

श्रीडूंगरगढ टाइम्स 9 अप्रैल 2020। बीकानेर के लिए बुधवार का दिन चितां में गुजरा और रात सुकुन में बीती। बुधवार दोपहर को बीकानेर में मरीजों की संख्या पांच पॉजिटिव आने से एक बारगी तो बीकानेर के दो वार्डों में महाकर्फ्यू लगाया गया। और देर शाम 55 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से पूरे जिले ने राहत की सांस ली। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है । आज सुबह अलग-अलग जिलों से 30 नए पॉजिटिव मरीज मिले। आज सुबह मिले पॉजिटिव मरीजों में झालावाड़, टोंक और झुंझनूं से सात-सात नए मरीज जबकि बांसवाड़ा में 2, जैसलमेर में 5 और बाड़मेर, जोधपुर में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला। प्रदेशभर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब-413 हो गई है।
झालावाड़,टोंक और झुंझनूं से सात-सात नए मरीज
कल झालावाड़ जिले में पहला पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद आज सुबह 7 नए पॉजिटिव मरीज मिले । अब जिले में पॉजिटिव मरीजों का संख्या 9 हो गई है । आज सुबह मिले 7 पॉजिटिव मरीज इंदौर की यात्रा कल झालावाड़ पहुंचे थे । झुंझुनूं में मिले सात पॉजिटिव मरीजों में 3 पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से आए युवक के संपर्क में आने पर पॉजिटिव हुए। 2 पॉजिटिव मरीज नवलगढ़ के रहने वाले है जबकि दो अन्य पॉजिटिव मरीज विदेश की यात्रा कर यहां लौटे थे । टोंक जिले में भी लगातार पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है । आज सुबह मिले सभी सात पॉजिटिव मरीज तबलीगी जमात से आए लोगों के संपर्क में रहे है।टोंक जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा अब 27 हो गया है।
जैसलमेर में मिले पांच नए पॉजिटिव
जैसलमेर जिले में पांचों पॉजिटिव मरीज पोखरण के है। ये सभी पॉजिटिव पहले से पॉजिटिव आ चुके मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए ।
जोधपुर में 01,बांसवाड़ा में 02 और बाड़मेर में एक मरीज
आज सुबह मिले 30 नए पॉजिटिव मरीजों में बांसवाड़ा के 2 और बाड़मेर,जोधपुर का एक-एक मरीज शामिल है । बांसवाड़ा और जोधपुर में मिले मरीज पहले से पॉजिटिव आ चुके पॉजिटिव मरीज के संपर्क में थे जबकि बाड़मेर में मिले पॉजिटिव मरीज के संपर्क का अभी पता नहीं लगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!