February 27, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 4 अक्टूबर 2020। श्रीडूंगरगढ़ पंचायतों समिति की सरपंच एसोसिएशन जिला प्रभारी मंत्री गोविंद डोटासरा से मुलाकात की और सरपंचों की विशेष समस्या यहां के प्रशासन को बताया। सरपंचों ने कहा कि गांवो में कोई विकास कार्य नहीं हो रहें है और अभी तक राज्य सरकार द्वारा जारी कोई किश्त गांवो तक नहीं पहुंची है। सरपंचों ने कहा कि श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लगभग सभी सरपंच कांग्रेसी विचारधारा के है और विधायक कॉमरेड होने से प्रशासन का झुकाव विधायक की ओर है। सरपंचों ने हस्ताक्षर सहित पत्र मंत्री डोटासरा को दिया।
इन सरपंचों ने की प्रशासन बदलने की सिफारिश।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मंत्री डोटासरा से सरपंच एसोसिएशन के बैनर तले करीब 20 ग्राम पंचायतों के सरपंचों ने यहां प्रशासन बदलने की मांग की। इनमें सरपंच ठुकरियासर, लखासर, लिखमादेसर, बेनिसर, रिड़ी, बाना, बिग्गाबास रामसरा, उदरासर, राजेडु, धीरदेसर चौटियान, बिंझासर, आडसर, जैसलसर, जालबसर, पूनरासर, ऊपनी, जाखासर, समन्दसर के सरपंचों ने डोटासरा से प्रशासन बदलने की मांग की है।
सरस् मंदिर निर्माण से रोक हटाने की मांग।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव ठुकरियासर में निर्माणाधीन सरस जी महाराज के मंदिर पर लगाई गई रोक हटाने की मांग सरस सेना युवा टीम के अध्यक्ष हनुमान सिंह गोदारा ने डोटासरा से की। गोदारा ने कहा कि मंदिर निर्माण रोके जाने से क्षेत्र में कांग्रेस के प्रति नकारात्मक सन्देश जा रहा है। गोदारा ने कहा कि मन्दिर निर्माण स्वीकृति के लिए क्षेत्र के नागरिकों द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहें है जो मंत्री हस्तक्षेप से अब दिलवाई जानी चाहिए जिससे मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ हो सके।
स्कूल में कमरों के निर्माण की मांग।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव सोनियासर के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में बच्चों के बैठने के लिए कक्ष नहीं होने की बात बताते हुए ग्रामीणों ने विद्यार्थियों के लिए कक्ष निर्माण की मांग की। प्रधानाचार्य की और से शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा को पत्र देते हुए ग्रामीणों ने कहा कि शहीद हेतराम गोदारा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पांच कक्षा कक्ष बनवाने की खासी जरूरत है जिससे बच्चे ठीक से बैठ सके।
गौरक्षनाथ बस्ती के पीड़ितों ने सुनाया अपना दर्द।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गौरखनाथ बस्ती के नागरिकों ने मंत्री डोटासरा को अपना दर्द सुनाया। बस्ती के नागरिकों ने ज्ञापन देते हुए डोटासरा व रामेश्वर लाल डूडी दोनों को गौरक्षनाथ बस्ती, वीर तेजा कॉलोनी में बसे हुए नागरिकों की पीड़ा बताते हुए बस्ती का नियमन करवाने की मांग की। बस्तीवासियों के साथ यूथ कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष हरिराम बाना, रामलाल सुथार, हरलाल चौधरी बाना, रत्न सिंह, नारायण शर्मा आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!