March 1, 2024

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 12 सितंबर 2020। क्षेत्र के सातलेरा और बिग्गा जीएसएस पर किसानों और ग्रामीणों की भीड़ लगी है। किसानों में रोष है कि बिजली कृषि कुओं की चलाई जाए और ग्रामीण मांग कर रहें है कि गांव में सप्लाई दी जाए। यहां एक ट्रांसफार्मर 2 दिन से बंद है और एक से कृषि व घरेलू दोनों ओर सप्लाई नहीं दी जा सकती है।
सरपंच जसवीर सहारण भी मौके पर है और कोई जिम्मेदार फोन नहीं उठा रहा है। ग्रामीणों में बिजली के लिए आक्रोश बढ़ते देख जीएसएस कर्मचारी ने तेल चोरी हो जाने की बात कही है। ग्रामीणों का आरोप है कि जीएसएस पर कर्मचारियों के रहते चालू लाइन में तेल चोरी कैसे हुआ और हुआ है तो 1000 लीटर तेल चोरी पर मामला दर्ज क्यों नहीं करवाया गया है। बहरहाल जीएसएस के बाहर हंगामा जारी है और कृषि कुओं व घरेलू कनेक्शन की सप्लाई बंद है। मौके पर सहीराम भुवाल, संतोष ओझा, रमेश जाखड़, जितेंद्र सिंह सातलेरा, भंवरलाल जाखड़, भोमलाल जाखड़, परताराम भुंवाल, खियाराम, विजयपाल जाखड़ सहित कई ग्रामीण व्यवस्था में सुधार की मांग पर अड़े है।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। किसानों का कहना है कि उन्हें मूंगफली सिचाई के लिए बिजली चाहिए, वे कृषि कुओं की सप्लाई चालू करने की मांग कर रहे है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। ग्रामीणों का आरोप है कि 2 दिन से आपूर्ति नहीं होने से गांव में पेयजल समस्या खड़ी हो गयी है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सातलेरा-बिग्गा जीएसएस पर एक ट्रांसफर बंद पड़ा है जिससे दोनों गांवो की बिजली सप्लाई बाधित हो गयी है। ग्रामीणों ने बंद करवाई सप्लाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!