देर रात थानेदार सहित दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर करने के बाद उठा धरना, भाई ने दर्ज करवाया अपहरण कर हत्या करने का मुकदमा।




श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 6 अगस्त 2022। कालू कस्बे के निकट युवक की हत्या के मामले में देर रात मृतक के भाई ने मुकदमा दर्ज करवाया है। मृतक के भाई शिवराज पुत्र सुगनाराम जाट निवासी कालू ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि मेरे बाबा गोधुराम ज्याणी का बेटा 32 वर्षीय ओमप्रकाश जाट निवासी कालू 4 अगस्त की शाम को 7 बजे अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से खेत की ओर जाने का कह कर निकला था। लूणकरणसर की ओर 3 किलोमीटर पहुंचने पर पीछे से सफेद रंग की स्वीफ्ट कार आर जे 36 वी 2178 ने आकर ओमप्रकाश की मोटरसाइकिल के देकर गाड़ी रोक दी। ओमप्रकाश को जबरदस्ती गाड़ी में डाल कर ले जाने लगे। गांव के ही बाबूलाल पुत्र सांवतराम लेघा ने गाड़ी के नम्बर नोट किए तथा थाने में अपहरण की सूचना भी दी। सुबह 5 अगस्त को गांव में गोगामेड़ी के पास ही ओमप्रकाश का शव मिला। अज्ञात चार जनों ने अपहरण कर ओमप्रकाश के हाथ पैर तोड़ दिए और रात को कालू से सहजरासर रोड पर डाल कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच नारायण कुमार बाजिया सीओ लूणकरणसर को सौंप दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अपहरण कर हत्या करने वाले अपराधियों ने शव को थाने से करीब 300 मीटर दूरी पर फैंक दिया। प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस पर ध्यान नहीं देने और लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। परिजन धरने पर बैठे व थानाधिकारी को लाइन हाजिर करने व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने तीन जनों को डिटेन भी किया है।
थानेदार व दो कॉन्स्टेबल को किया लाइन हाजिर।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। मामले में शुक्रवार को दिनभर परिजनों सहित गांव के लोग धरने पर बैठे रहें। आरएलपी नेता डॉ. विवेक माचरा भी मौके पर पहुंच गए। धरनार्थी शाम को थाने के बाहर बैठ गए और दिनभर चले घटनाक्रम में देर रात करीब 9.30 बजे एसपी बीकानेर ने कालू थानाधिकारी रजीराम सहारण तथा दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया। कालू थाने का चार्ज एएसआई अमराराम को सौंपा गया है।
शव उठाया व पीएम के बाद सौंप देगें परिजनों को।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। देर रात शव उठा कर लूणकरणसर मोर्चरी में रखा गया तथा अब वहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा था है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शव के पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। कालू में शुक्रवार को पूरे दिन धरने पर बैठे रहें मृतक के परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण। देर रात उठाया धरना।