नवरात्र में माता के दरबार पहुंचे पदयात्री, भागवत कथा आयोजन, मंदिर निर्माण के लिए सारस्वा ने दिया 2 लाख 11 हजार का सहयोग, जेपीएस में किया कन्या पूजन।


श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 11 अक्टूबर 2021। माता के दरबारों में भक्तों की रौनक है और घर घर पूजन कीर्तन के आयोजन हो रहें है। गांव आडसर में माताजी धाम में धार्मिक अनुष्ठान चल रहे है और गांव ठुकरियासर में सरस मंदिर निर्माण के लिए लालूराम सारस्वा ने 2 लाख 11 हजार की सहयोग राशि दी वहीं जेपीएस में कन्या पूजन किया गया। कस्बे में मालचंद चंपालाल झंवर के घर भी भागवत का आयोजन किया जा रहा है।

गांव आडसर में गूंज रहें है जयकारे।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। माताजी मंदिर में भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। हालांकि कोरोना गाइडलाइन के कारण मेलों का आयोजन नहीं हो रहा है परन्तु पदयात्रियों की श्रद्धा चरम पर है। आडसर में सोमवार को पहला पद यात्री संघ पहुंचा। गांव में जयकारे ही गूंजते सुनाई दे रहें है।
गांव ठुकरियासर के सरस मंदिर में सारस्वा ने दिया दान।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। राजेरा हाल नोखा निवासी समाजसेवी फुसराज सारस्वा के पुत्र लालूराम सारस्वा ने श्रीसरसजी महाराज मंदिर सरस धोरा, ठुकरियासर में मंदिर निर्माण हेतु 2,11000/- रुपए की राशि का सहयोग दिया है। मंदिर कमेटी के सदस्यों ने सारस्वा परिवार का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर फुसराज पुत्र नरेश कुमार व श्रवण कुमार सारस्वा ने कहा कि बिग्गा निवासी बृजलाल तावनियां की प्रेरणा से ये सहयोग दिया है तथा मंदिर निर्माण के लिए आगे भी तन, मन और धन से सहयोग का आश्वासन दिया।
जेपीएस में किया कन्या पूजन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। नवरात्र पर्व पर कस्बे के जयपुर पब्लिक स्कूल में सोमवार को कन्या पूजन किया गया। नट बस्ती की सभी बालिकाओं को बुला कर उनका पूजन कर भोजन करवाया गया व दक्षिणा दी। स्कूल की एमडी चंद्रमुखी घिंटाला सहित स्टाफ ने अपनी सेवाएं दी।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव आडसर में माताजी मंदिर धाम में हो रहा है भागवत कथा का आयोजन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पंडित कैलाश चंद शास्त्री द्वारा मालचंद चंपालाल झंवर के घर कथा वाचन किया जा रहा है।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव आडसर में सोमवार रात नाचते गाते पदयात्री पहुंचे।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। जयपुर पब्लिक स्कूल में सम्पन्न हुआ कन्या पूजन।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भागवत सुनने पहुंचे श्रद्धालु।