July 19, 2024

शर्मा अध्यक्ष, मंत्री बने डागा, समारोह समिति का किया गठन, पढें पूरी खबर।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। 25 मई की शाम को गौरव पथ पर आयोजित होने वाले श्रीडूंगरगढ़ स्थापना दिवस समारोह के लिए आज कार्यकारिणी का गठन किया गया। उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से संजय शर्मा को अध्यक्ष व मंत्री पद पर मनोज डागा को नियुक्त किया गया है। वहीं युवा विमल भाटी, दीनदयाल माली व मूलचंद स्वामी को उपाध्यक्ष, गोविंद सारस्वत को उपमंत्री, ओमप्रकाश गांधी को कोषाध्यक्ष, मिडिया प्रभारी सन्तोष बोहरा, प्रचार मंत्री रणजीत पारीक को पद दिए गए है। समिति में कार्यकारिणी सदस्य दीपक पांडिया, रामप्रताप सारस्वत, राकेश चुरा, राजेश सारस्वत, केके जांगीड़, परमेश्वर सुथार, गोपाल तापडिया, श्यामसुन्दर जोशी और शेरसिंह है। कार्यकारिणी की बैठक में समारोह की रूपरेखा तय की गई।

26 को सभा के चुनाव, दुगड़ ने भरा पर्चा।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। आगामी 26 मई को जैन श्वेताबंर तेरापंथ सभा श्रीडूंगरगढ़ के चुनाव संपन्न करवाए जाने की सूचना सभा सदस्यों ने दी है। चुनाव के लिए नियुक्त निर्वाचन अधिकारी तेजकरण डागा व उपनिर्वाचन अधिकारी कांतिकुमार पुगलिया के समक्ष अध्यक्ष पद हेतु शेखरचंद दुगड़ ने अपना पर्चा दाखिल करवाया। उम्मीदवार शेखर दुगड़ ने पर्चा दाखिल करने सभा के पूर्व अध्यक्ष मदनलाल मालू, वर्तमान अध्यक्ष विजयराज सेठिया, समाज के मनोज पारख, भंवरलाल दुगड़, कमल झाबक, श्रेयांस कुण्डलिया, हीरालाल पुगलिया, गुलाब बोथरा, पवन हीरावत, मनोज कुमार डागा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। अध्यक्ष पद के लिए दुगड़ ने भरा पर्चा।

भगवान करते है शरणागत की सहायता, 22 को होगा जागरण।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। गांव बाडेला में आयोजित भागवत कथा के पांचवे दिन आज कथावाचक हनुमान महाराज ने भगवान कृष्ण की बाल लीलाओं का वर्णन किया। महाराज ने कालिया नाग, गोवर्धन कथा सुनाते हुए कहा कि भगवान सदैव अपने शरणागत की सहायता जरूर करते है। भक्त उन पर भरोसा करें और स्वयं को ईश्वर के शरणागत रखें। छप्पन भोग का आयोजन किया गया और आरती के साथ कथा पूर्ण हुई। बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने कथा में भाग लिया। आयोजकों ने बताया कि 22 मई की रात को भव्य जागरण का आयोजन भी होगा और पूर्णिमा को पीपल विवाहोत्सव के साथ अनुष्ठान पूर्ण होगा।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। भागवत कथा में सजाई झांकी किया छप्पन भोग का आयोजन।

 

error: Content is protected !!