सत्तासर में हुआ समस्याओं का समाधान, कस्बे में रहा स्वच्छता पर ध्यान।

 

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स 2 दिसम्बर 2021। आज प्रशासन शहरों/गांवो के संग शिविर का आयोजन ग्राम पंचायत सत्तासर में तथा कस्बे के वार्ड 24 में किया गया। सत्तासर सरपंच सुनील मलिक सहित ग्रामीणों ने शिविर में पहुंचे विधायक गिरधारी लाल महिया व प्रधान पति केसराराम गोदारा का स्वागत सम्मान करते हुए आभार जताया। वार्ड पार्षद राधा देवी स्वामी ने वार्ड को साफ सुथरा रखने की प्रेरणा वार्डवासियों को दी।

सत्तासर शिविर में पहुंचे महिया ने बांटे पट्टे, किया आह्वान।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सत्तासर शिविर से विधायक गिरधारी लाल महिया ने पूरे उपखंड की जनता से शिविरों का पूरा लाभ लेने का आह्वान किया। महिया ने प्रशासनिक अधिकारियों सहित शिविर के लाभार्थियों में आवासीय पट्टों, वृद्धावस्था पेंशन, प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृतियों सहित अन्य प्रमाण पत्रों का वितरण किया। यहां बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर विधायक महिया ने निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान उपप्रधान प्रतिनिधि मालचंद नैण, एसडीएम दिव्या चौधरी, तहसीलदार तेजपाल गोठवाल सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

गोदारा ने श्मशान भूमि की दीवार के निर्माण की घोषणा की।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्रधान पति केसराराम गोदारा ने प्रधान कोटे से यहां श्मशान भूमि की दीवार का निर्माण करवाने की घोषणा की। गोदारा ने बताया कि 40 अर्धघुमंतू परिवारों के मकान के लिए प्रस्ताव बनवा कर जिलाकलेक्टर को भिजवाए गए है।

शहर में स्वच्छता पर ध्यान, उठाई बिजली पानी की समस्याएं।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। वार्ड 24 में आयोजित शिविर में पार्षद राधा देवी स्वामी ने वार्ड के घरों में साफ सफाई की जागरूकता की अलख जगाने का प्रयास करते हुए कचरा पात्र वितरित किए। यहां बिजली, सड़क व गंदे पानी निकासी हेतु योजना बना कर कार्य सुनिश्चित करने की मांग नागरिकों ने उठाई जिसका निस्तारण किया गया। पार्षद प्रतिनिधि महावीर प्रसाद धामा ने बताया कि वार्ड के गरीब व असहाय लोगों को ग्रांड एक्ट के तहत पट्टों का वितरण किया गया। इस दौरान मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को वार्ड में पेयजल व्यवस्था सुधारने हेतु नई पाइप लाइन बिछाने, विद्युत पोल पर रोड़ लाइट लगाने व एडवोकेट ओमप्रकाश पंवार के घर के पास से गंदे पानी की निकासी व दशहरा मैदान के पास एकत्रित होने वाले गंदे पानी की निकासी सुनिश्चित करने की मांग करते हुए ज्ञापन दिए गए। इस दौरान शिविर प्रभारी रवि प्रसाद, तरुण प्रजापत मौजूद रहें।

श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। सत्तासर में लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपे गए।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। करीब 100 पट्टों का वितरण किया गया।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। प्रधान पति ने श्मशान की दीवार निर्माण की घोषणा की।
श्रीडूंगरगढ़ टाइम्स। पार्षद राधा देवी स्वामी ने कचरा पात्र वितरण किए।